डार्क कलर्स है पहली पसंद, इस समर सीजन कुछ रंगों से पा सकते हैं कूल लुक

This summer season can be found Cool Look in the Dark Colors.
डार्क कलर्स है पहली पसंद, इस समर सीजन कुछ रंगों से पा सकते हैं कूल लुक
डार्क कलर्स है पहली पसंद, इस समर सीजन कुछ रंगों से पा सकते हैं कूल लुक


डिजिटल डेस्क । गर्मियों के मौसम में आप अक्सर लोगों को लाइट कलर पहने देखा जाता है। दरअसल लाइट कलर्स गर्मी को दूर रखने में काफी मदद करते हैं, लेकिन लाइट कलर्स फैटी लोगों और उन लोगों को पसंद नहीं आते जिन्हें डार्क कलर पसंद हो। फैटी लोगों का लाइट कलर से दूर रहने की वजह ये है कि वो हल्के रंगों में और भी मोटे नजर आते हैं। ऐसे में गर्मियां आते ही उनके लिए समस्या खड़ी हो जाती है। गर्मीयों के मौसम अगर आप सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो अपने पसंदीदा रंगों में डार्क कलर को शामिल कीजिए। यही वो मौसम है जहां कपड़े खुल कर आपको अपने मन की कहते हैं, बस आपको थोड़ा समझना पड़ेगा। इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए गर्मियों में डार्क कलर पहनने के टिप्स। 

आप बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट के लिए वार्डरोब में चटख रंगों कपड़ों को शामिल कर सबसे यूनिक और प्रिटी लगगीं। यह हम नहीं बल्कि एक रिर्सच ने कही है। फ्रेंच कनेक्शन की मार्केटिंग मैनेजर प्रेरणा लोहिया और "कूव्स" की डिजाइन प्रमुख समांथा चिल्टन ने फैशन ट्रेंड के बारे में कुछ सुझाव दिए हैं। इन सुझावों को आप अपनाकर इस गर्मी में कूल और डिफरेंट लुक पा सकती हैं। 

जैसा कि गर्मियां आ रही हैं, ये सीजन भड़कीले रंगों और खुद की अभिव्यक्ति के बारे में है। लाल, गुलाबी, बोडरे, पीले शेड वाले ड्रेस गर्मी के महत्वपूर्ण रंगों सफेद और नीले रंग के साथ एक अलग आकर्षक लुक देते हैं।

 

 

मजेदार और इंस्पिरेशनल कोट्स लिखी टी-शर्ट आपके मन की बात जाहिर करती हैं। इस मौसम में चेक शर्ट का भी बोलबाला रहेगा। महिलाओं के लिए फ्लोरल प्रिंट वाले परिधान चलन में रहेंगे।

 

 

अगर आप औरों से अलग नजर आने के लिए इस मौसम में हल्के रंग के कपड़े भी पहन सकते हैं। गर्मियों के लिए नया हॉट रंग हरा है और यह फ्लोरल प्रिंट, सॉलिड और पैटर्न में देखा जा सकता है।

 

 

मौसम में फ्लोरट प्रिंट से लेकर नियॉन कोमो और ढीलेढाले स्लीवलेस शर्ट पहने जा सकते हैं। गर्मी में लेयरिंग के लिए टी-शर्ट के ऊपर कढ़ाई वाला डेनिम जैकेट पहना जा सकता है, जो आपको स्मार्ट लुक देगा।

 

Created On :   3 May 2018 7:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story