comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Life Style: कभी 24 साल छोटी मेलानिया पर फिदा हो गए थे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, जानें क्या है लव स्टोरी

Life Style: कभी 24 साल छोटी मेलानिया पर फिदा हो गए थे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, जानें क्या है लव स्टोरी

हाईलाइट

  • ट्रंप से 24 साल छोटी है पत्नी मेलानिया ट्रंप
  • पहली नजर में डोनाल्ड ट्रंप को हो गया था मेलानिया से प्यार
  • जानें क्यों कम उम्र की महिलाओं पर मरमिटते हैं पुरूष

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जितना मशहूर संयुक्त राज्य अमेरिका (United States of America) है उतने ही मशहूर है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Donald Trump)। क्या आपको पता है कि डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) उनसे 24 साल छोटी हैं। जी हां ट्रंप ने पहली ही नजर में मॉडल मेलानिया (Model Melania) को दिल दे दिया था, लेकिन क्या आप लोगों ने कभी इस बात पर गौर किया है कि अक्सर पुरूष अपने से कम उम्र वाली लड़कियों पर ही क्यों मोहित होते है या उन्हीं पर अपना दिल क्यों हार बैठते हैं। आइए सबसे पहले तो हम आपको बताते है ट्रंप और मेलानिया की लव स्टोरी के बारे में। 

ट्रंप ने लगाया WHO पर आरोप, कहा- कोरोना पर WHO ने लिया चीन का पक्ष 

प्रेग्नेंसी से बचने के लिए कब ना करें सेक्स, कैसे होते है प्रेग्नेंट, जानें

साल 1998 में डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप की लव स्टोरी (Trump and Melania love story) शुरू हुई थी। उन दिनों न्यूयॉर्क में फैशन वीक (Newyork fashion Week) चल रहा था। इसके बाद टाइम्स स्क्वेयर के किटकैट क्लब में एक पार्टी होनी थी। जाहिर सी बात है क्योंकि मेलानिया भी एक मॉडल रह चुकी हैं तो वो भी इस पार्टी में शामिल हुईं थी और क्योंकि ट्रंप भी एक स्टेबल और वेलसेटल्ड पर्सन शुरू से ही रहे है तो ट्रंप भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। इस तरह हुई डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया की मुलाकात और फिर क्या था मेलानिया की खूबसूरती किसी से छिपी तो है नहीं। मेलानिया को देखते ही ट्रंप अपना दिल उनपर हार बैठे। 52 साल के ट्रंप ने 28 साल की मेलानिया को 1.5 मिलियन यानी ढेड़ लाख की डायमंड रिंग पहनाकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने मेलानिया को साल 2004 में शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद दोनों की शादी हो गई। 

वीडियो: इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा के साथ किया कुछ ऐसा, देखकर दंग रह जाएंगे आप

इस देश में पोर्न देखने पर सजा-ए-मौत, बाइबल रखने पर भेजा जाएगा जेल

Hot Photos: बाथ टब में नहाते हुए शेयर की इस एक्ट्रेस ने फोटो, तन बदन देख मदहोश हो जाएंगे आप...

इन बी-टाउन सितारों ने भी हारा अपने से कम उम्र की हसीनाओं पर अपना दिल 

साजिद नाडियाडवाला (26)दिव्या भारती (18)
राजेश खन्ना (31) दिंपल कपाडिया (17) 
हिमालय दसानी (30)भाग्यश्री पटवर्धन (21)
रितेश  देशमुख (34)जेनिलिया (25)
सत्यादीप मिश्रा (31) अदिति राव हेदरी (21)
 ऋषि कपूर (27) नीतू सिंह (21)
दिलीप कुमार (43) सायरा बानो (21)

जानें कौन सा लाफिंग बुद्धा करता है धन की बचत और भाग्य को मजबूत

वैसे तो इसके कई कारण है लेकिन कुछ बेहद ही अहम और खास कारण है जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं-

1. लाइफस्टाइल पर देती है ध्यान
कम उम्र की लड़कियां अक्सर खुद में ज्यादा इंवोल्व रहती है इसलिए खुद पर ज्यादा ध्यान भी देती हैं। वहीं 25 से 35 साल तक की महिलाएं अपनी खूबसूरती ज्यादा ध्यान देती है और उनका रहन-सहन बाकी लोगें से अलग होता है। वहीं बात करें अधेड़ उम्र की महिलाओं की तो वो घर के कामकाज और बच्चों के अलावा और किसी चीज में ज्यादा रूचि नहीं दिखाती है, जिसके वजह से पुरूष का मोह ऐसी महिलाओं से कम होता जाता है। पति हो या पत्नी हर कोई यहीं चाहता है कि उसका पार्टनर खूबसूरत लगे। जब वो कहीं बाहर जाएं खासकर तब। यही कारण है किु पुरूष अधिकतर अपने से कम उम्र की महिलाओं या लड़कियों पर मोहित हो जाते है और उन्हें दिल देने में ज्यादा वक्त भी नहीं लगाते हैं।

एडवेंचर्स होती हैं
कम उम्र की महिलाएं अक्सर लाइफ हो या रिलेशनशिप (Relationship) एडवेंचर की तलाश में ही रहती हैं और यहीं उनकी सबसे खास बात होती है जो एक पुरुष को उसके बचपन या फिर यूं कहें जवानी के दिनों की याद दिलाते हैं। पुरूष अधिकतर नयापन चाहते हैं खासकर एक रिश्ते में और एक एडवेंचर्स महिला से अच्छा और क्या हो सकता है। 

सेक्सलाइफ बेस्ट होती है
जाहिर सी बात है कम उम्र की महिलाओं या लड़कियों के साथ पुरूष को सेक्स (Sex) करने में ज्यादा सेटिसफैक्शन मिलता है। जबकि इसके विपरित अधेड़ उम्र की महिलाओं में सेक्स के प्रति खासा रूचि नहीं होती है और इसी वजह से उनके पतिओं को वो पसंद नहीं आती हैं। वहीं सेक्स पुरूष के जीवन का अहम हिस्सा है, पुरूष चाहे कितना ही बुजुर्ग क्यों ना हो जाए उसे सेक्स की लल्त होती ही है।

तनाव और अकेलेपन से रहती है दूर
कम उम्र के साथ मानसिक तनाव भी कम ही होता है, हालांकि ये पूर्णत: सही नहीं है। लेकिन अक्सर तनाव उन लोगों को ज्यादा होता है जो अकेले रहते हैं और महिलाएं अकेले ज्यादा रहती नहीं है। उन्होंने किसी ना किसी की जरूरत पड़ती ही रहती है और उससे भी बड़ी बात लोगों को उनकी मदद करने में जरा संकोच नहीं होता। अकेलेपन से दूर रहने से इनकी त्वचा भी काफी अच्छी होती है। वो कहते है ना आप खुद खुश होगे तभी किसी और को खुश रख पाओगे। तो बस ये भी एक वजह है क्योंकि कम उम्र की महिलाएं खुश रहती है इसलिए वो अपने पार्टनर को भी खुश रखना जानती है। 

खुद को रखती है व्यस्त
महिलाएं हमेशा खुद को व्यस्त ही रखती हैं। फिर चाहे वो खुद की केयर करना हो, शॉपिंग करना हो या फिर कुछ और। कई बार अपने पार्टनर के समय ना दे पाने पर वो जल्दी ही रिएक्ट नहीं करती बल्कि खुद को कहीं बीजी कर लेती हैं, जिससे रिश्ता खराब ना हो या झगड़ा ना हो।

एज डिफरेंस सबसे बड़ी वजह
कम उम्र होना सबसे बड़ा एडवांटेज है। कम उम्र होने पर एक महिला की त्वचा, उसकी बॉडी, उसकी आदतें, उसकी पसंद नपसंद सब कुछ अलग होती है और यहीं सबसे बड़ा कारण होता है कि एक पुरूष अपने से कम उम्र की महिला पर मोहित हो जाता है या उसे अपना दिल दे बैठता है।  

Coronavirus: जानिए आखिर क्यों इस मॉडल ने पहनी मास्क वाली बिकनी? देखे फोटो

कमेंट करें
XbwMx