कोरोना का कहर: कर्नाटक में कोविड-19 के 78 नये मामले दर्ज, एक की मौत

कर्नाटक में कोविड-19 के 78 नये मामले दर्ज, एक की मौत
  • कर्नाटक में शुक्रवार को कोविड-19 मामलों में अचानक वृद्धि दर्ज की गई
  • पिछले 24 घंटों में राज्य में 78 नए कोविड मामले दर्ज किए गए हैं
  • इसी के साथ राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 175 हो गई है

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक में शुक्रवार को कोविड-19 मामलों में अचानक वृद्धि दर्ज की गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के अनुसार, पिछले 24 घंटों में राज्य में 78 नए कोविड मामले दर्ज किए गए हैं और व्यक्ति की मौत हुई है। इसी के साथ राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 175 हो गई है। वहीं पॉजिटिविटी दर 3.29 प्रतिशत हो गई है और मृत्यु दर 1.28 प्रतिशत है।

दक्षिण कन्नड़ जिले में एक व्यक्ति की मौत हुई है। एक्टिव मामलों में से 162 मरीज होम आइसोलेट हैं और 13 अस्पताल में भर्ती हैं, जिनमें से छह लोगों का इलाज आईसीयू में किया जा रहा है। कोविड टेस्ट में वृद्धि की गई है और पिछले 24 घंटों में राज्य भर में 2,366 टेस्ट किए गए हैं।

बेंगलुरु में 68 नए मामले सामने आए और शहर में 156 एक्टिव मामले हैं। चिक्कमगलुरु में 4, बेंगलुरु ग्रामीण में 1, दक्षिण कन्नड़ में 2 और मैसूरु में 1 मामला सामने आया है। गुरुवार को राज्य में 24 नए कोविड मामले सामने आए, जिनमें से 23 बेंगलुरु से सामने आए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Dec 2023 2:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story