दिल्ली भीषण आग: राजधानी दिल्ली के बवाना एरिया की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियों की मदद से पाया गया काबू

राजधानी दिल्ली के बवाना एरिया की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियों की मदद से पाया गया काबू
  • दिल्ली के बवाना एरिया की फैक्ट्री में लगी आग
  • साईं धर्म कांटा के पास स्थित फैक्ट्री में लगी आग
  • फायर ब्रिगेड ने पाया फैक्ट्री की आग पर काबू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रीयल एरिया की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना मंगलवार देर रात डेढ़ बजे मिली। फैक्ट्री में लगी यह आग इतनी भीषण थी कि दिल्ली फायर सर्विस की 25 दमकल गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी थी। इस घटना में फैक्ट्री को भारी नुकसान हुआ है। लेकिन किसी तरह के हताहत की खबर नहीं है।

आग लगने से मची अफरातफरी

जानकारी के अनुसार, यह फैक्ट्री बवाना के साईं धर्म कांटा के पास स्थित है। आग लगने की यह घटना इतनी बड़ी थी कि आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई थी। आग की लपटों को देखकर लोगों में डर का माहौल था। फायर ब्रिगेड के मुताबिक अभी तक आग लगने की वजह सामने नहीं आई है। आग इतनी ज्यादा फैल गई थी कि आसपास के सभी फायर सर्विस स्टेशनों की दमकल गाड़ियां उस पर काबू पाने में लगी हुईं थी। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

मंगलवार देर रात लगी थी आग

दिल्ली फायर सर्विस डिपार्टमेंट अधिकारी रामगोपाल मीना ने बताया, "रात करीब डेढ़ बजे हमें फोन आया था। जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की कुल 25 गाड़ियां मौजूद थीं। आग की वजह से भारी नुकसान हुआ है। लेकिन किसी के हताहत होने की आशंका नहीं है। आग पर काबू पा लिया गया है और हमारी टीम आग लगने की वजह पता करने में जुटी हुई है।"

Created On :   3 Jan 2024 4:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story