उत्तर प्रदेश: काली फिल्म देखकर रोकी गाड़ी, 60 लाख से ज्यादा की रकम बरामद

काली फिल्म देखकर रोकी गाड़ी, 60 लाख से ज्यादा की रकम बरामद
  • काली फिल्म देखकर रोकी गाड़ी
  • 60 लाख से ज्यादा की रकम बरामद

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। नोएडा के थाना बिसरख इलाके में बुधवार को चेकिंग के दौरान पुलिस वालों ने काली फिल्म लगी एक गाड़ी को रोका। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें 60 लाख से ज्यादा की रकम बरामद हुई। गाड़ी में मौजूद ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि रकम शराब ठेकों से कलेक्शन कर बैंक में जमा करने के लिए ले जाई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग की टीम को सूचना दी और बिना सिक्योरिटी के इतनी बड़ी रकम ले जाने और ब्लैक फिल्म समेत कई अन्य मामलों को देखते हुए गाड़ी का चालान किया। अब आयकर विभाग की टीम रकम के संबंध में पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत चतुर्भुज चौराहा, हनुमान मन्दिर गोल चक्कर पर एक ऑल्टो (यूपी 16 बी.एक्स 4169) को रोका। गाड़ी के चारों शीशे ब्लैक थे। चेकिंग के दौरान गाड़ी में कुल 61 लाख 60 हजार रुपये मिले। ड्राइवर ने बताया कि रकम आरजी सन्स एंड अदर्स के आबकारी दुकानों के कैश हैं। जिसे सिल्वर सिटी लालकुंआ ऑफिस से कैनरा बैंक, जगत फार्म में जमा कराने ले जाया जा रहा था।

पुलिस ने कंपनी के जीएम को तलब करते हुए कैश लाने-ले जाने के समय सुरक्षा मानकों का पालन ना करने के सम्बन्ध में नोटिस दिया। जबकि, गाड़ी के सभी शीशे काले होने के सम्बन्ध में चालान किया गया। पुलिस ने कैश को लेकर आयकर विभाग को अवगत कराया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Dec 2023 3:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story