दिल्ली : सरकारी स्कूल में मिड डे मील के खाने से 70 छात्र बीमार, एफआईआर दर्ज

दिल्ली : सरकारी स्कूल में मिड डे मील के खाने से 70 छात्र बीमार, एफआईआर दर्ज
  • दिल्ली में बड़ा हासदा
  • सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील के खाने के बाद 70 छात्रों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील के खाने के बाद शुक्रवार को लगभग 70 छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज सी. ने कहा कि शाम करीब छह बजे सागरपुर पुलिस थाने में एक कॉल आई। जिसमें बताया गया कि सागरपुर के दुर्गापार्क स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में छठी से आठवीं कक्षा के लगभग 70 छात्रों ने मिड डे मील के खाने के बाद उल्टी और पेट दर्द की शिकायत की है। डीसीपी ने कहा कि पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि छात्रों को डाबरी के डीडीयू अस्पताल और दादा देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर मौजूद स्कूल अधिकारियों के अनुसार, छात्रों को मिड डे मील के खाने के बाद सोया जूस दिया गया, जिस वजह से उन्हें पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत हुई। सक्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और खाने एवं जूस के सैंपल साक्ष्य के रूप में एकत्र किए गए। कक्षा 6वीं से 8वीं तक के छात्रों को लंच में पूड़ी-सब्जी परोसने के बाद सोया जूस वितरित किया गया था। पेट दर्द की शिकायत मिलने पर खाना और जूस का आगे वितरण करने से रोक दिया गया। सडीसीपी ने बताया कि फिलहाल सभी छात्रों की हालत स्थिर है। मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच की जाएगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Aug 2023 3:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story