पहलवानों के आरोपों से घिरे बृजभूषण शरण सिंह का इंटरव्यू, हर टेस्ट को तैयार, बोले अब खिलाड़ी लड़ेंगे चुनाव

पहलवानों के आरोपों से घिरे बृजभूषण शरण सिंह का इंटरव्यू, हर टेस्ट को तैयार, बोले अब खिलाड़ी लड़ेंगे चुनाव
  • बृजभूषण शरण सिंह का वीडियो वायरल
  • चुनाव लड़ेंगे खिलाड़ी- बृजभूषण
  • तैयार हूं नार्को टेस्ट के लिए- कुश्ती संघ प्रमुख

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक महीना हो चला यौन उत्पीड़न मामले में पहलवान दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर धरना प्रदर्शन दे रहे हैं और बृजभूषण शरण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बृजभूषण शरण ने एबीपी को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि पहलवान अपने हठ पर अड़े हुए है क्या मैं उनका पैर पकड़ लू तब मानेंगे, तो मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है।

आपको बता दें कि, भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर सात महिला पहलवानों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और उनकी गिरफ्तारी को लेकर जंतर-मंतर पर अड़े हुए हैं। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर पहलवानों का कहना है कि जब तक भूषण के खिलाफ कार्रवाई यानी जेल में नहीं डाला जाता, तब तक हम ऐसे ही बैठे रहेंगे और मर जाएंगे लेकिन उठ कर अपने घर नहीं जाएंगे।

बृजभूषण शरण सिंह ने क्या कहा?

बृजभूषण शरण सिंह ने ताजा इंटरव्यू एबीपी न्यूज को दिया है। जिसमें पहलवानों को लेकर कई सवाल किए गए हैं। उनसे जब इंटरव्यू में पूछा गया कि आप खिलाड़ियों से मिलने के लिए क्यों नहीं जंतर मंतर पर जा रहे हैं, जाइए उनका हाथ पकड़ कर लाइए और कहिए कि चलो तुम्हारा यहां कोई काम नहीं है। इस सवाल के जवाब में कुश्ती संघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, मैं जंतर मंतर नहीं जाने वाला क्योंकि खिलाड़ियों ने कहीं का नहीं छोड़ा है। आज जिस तरह बयानबाजी कर रहे हैं वो काफी दुख की बात है। अभी दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली अब इसका फैसला पुलिस जांच के बाद ही तय होगा।

नार्को टेस्ट के लिए तैयार

इसके अलावा नार्को टेस्ट के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि, मैं तो तैयार हूं क्या पहलवान तैयार हैं तो वो कपिल सिब्बल को अपना सहमति पत्र भेंजे, जिसके तुरंत बाद मैं भी अपना लेटर भेज दूंगा। सिंह ने आगे कहा कि, खिलाड़ी जिस तरह से नार्को टेस्ट चाहते हैं मैं हर तरह से तैयार हूं पीछे हटने वाला नहीं हूं। बजरंग पुनिया का जिक्र करते हुए कुश्ती संघ के चीफ ने कहा कि, जिस तरह बजरंग पूरे मामले में सक्रिय हैं वो बताएं किसके कहने पर यह सब कर रहे हैं। खिलाड़ी चार महीने से लगातार बयान बदल रहे हैं इसलिए तमाम धरना दे रहे हैं खिलाड़ियों का नार्को टेस्ट होना जरूरी है।

चुनाव लड़ेंगे खिलाड़ी- सिंह

वहीं बृजभूषण सिंह से जब पूछा गया कि इस धरना प्रदर्शन से कुश्ती का नुकसान नहीं हो रहा है? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, बिल्कुल हो रहा है। सिंह ने कहा कि, असल खिलाड़ी मैदान प्रैक्टिस कर रहे हैं वहीं जो खिलाड़ी जंतर-मंतर पर बैठे हुए हैं, उनका खेल खत्म हो चुका है। ये सभी खिलाड़ी अब नहीं खेलेंगे, ये आगे चलकर चुनाव लड़ेंगे।

विवादित वीडियो वायरल

बृजभूषण शरण सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो पहलवानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सिंह कहते हैं कि, बैड टच और गुड टच का मामला है खिलाड़ी बताए ये सब कब हुआ कैसे हुआ? उन्हें बताना चाहिए।

Created On :   23 May 2023 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story