बीमारी व आर्थिक तंगी के चलते पिता-पुत्र ने की आत्महत्या

बीमारी व आर्थिक तंगी के चलते पिता-पुत्र ने की आत्महत्या
Suicide.
  • पिता-पुत्र ने दवा की ओवरडोज लेकर की आत्महत्या
  • मौके पर पहुंची पुलिस
  • समझौते के मुताबिक रिटर्न नहीं दे रहा था बिल्डर

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के सेक्टर 77 की सिटी इलाइट होम्स सोसाइटी में पिता-पुत्र ने दवा की ओवरडोज लेकर आत्महत्याकर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों के सुसाइड नोट मिले हैं। इसमें उन्होंने बीमारी को वजह बनाते हुए जान देने की बात कही थी। रविवार देर रात की घटना के बाद कोतवाली सेक्टर 113 पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से दिल्ली के झंडेवालान निवासी हिमांशु जैन उम्र 23 साल अपने पिता राहुल जैन उम्र 54 साल और दादा विनोद जैन के साथ सोसायटी के फ्लैट में रहते थे। रविवार देर रात दादा विनोद जैन ने पुलिस को फोन कर फ्लैट में राहुल और हिमांशु के बेसुध पड़े होने की सूचना दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक दोनों की जान जा चुकी थी। पुलिस ने जब जांच की, तो पता चला दोनों अस्थमा और डायबिटीज से पीड़ित थे। इंसुलिन और दवा की ओवरडोज की वजह से दोनों की मौत हुई थी। मौके पर ही सुसाइड नोट मिला है, इसमें बीमारी को आत्महत्या का कारण बताया गया है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि पिता-पुत्र की दिल्ली में प्रिंटिंग प्रेस की का कारोबार था। कुछ वर्ष पहले कारोबार बंद होने के बाद उन्होंने दिल्ली और गाजियाबाद की संपत्ति बेचकर नोएडा में फ्लैट और एक मॉल में दुकान खरीदी थी। लेकिन बिल्डर समझौते के मुताबिक रिटर्न नहीं दे रहा था। इससे दोनों आर्थिक रूप से परेशानी में चल रहे थे। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2023 3:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story