दुर्घटना: उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के 16 एवेन्यू इमारत के दो फ्लैट में लगी आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के 16 एवेन्यू इमारत के दो फ्लैट में लगी आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका
  • गौर सिटी सोसायटी के 16 एवेन्यू का मामला
  • बिल्डिंग में कई लोगों के फंसे होने की आशंका
  • आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी 2 सोसायटी के 16 एवेन्यू के दो फ्लैट में आग लगी। आग लगने के कारणों की अभी जानकारी नहीं है। साथ ही किसी जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं है। 16 एवेन्यू के फ्लैट से धुआं निकलता देख मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। तुरंत आग की सूचना मिलने पर दमकलकर्मियों की टीम मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पा लिया गया है। जांच टीम आग किन कारणों से लगी इसका पता लगाने में जुटी हुई है। शुरुआत में वहां कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक आग आस पास के अन्य फ्लैट में भी पहुंच गई थी। सोसाइटी में भीषण आग लगने के कारण टॉवर में धुंआ फैल गया। आग लगने के कारण सोसायटी में रहने वाले लोग घबरा गए। वर्किंग डे होने की वजह से कई फ्लैट्स में ताला लगा हुआ था। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने मीडिया को बताया कि गौर सिटी-2 की 16 एवेन्यू सोसाइटी में दूसरी मंजिल पर आग लगी। राहुल नाम के व्यक्ति का यह फ्लैट है, फ्लैट मालिक अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गए हैं। कुमार ने आगे बताया कि आज गुरुवार सुबह उनके फ्लैट मे आग लग गई थी।अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चला है।

उन्होंने आगे बताया कि मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर उसमें प्रवेश किया और आग पर काबू पाया। आग की घटना से आसपास स्थित कुछ और फ्लैटों को भी नुकसान हुआ है। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

Created On :   7 March 2024 10:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story