ग्रेटर नोएडा: तीन माह में ग्रेनो के 3016 और फ्लैट खरीदारों को मिला मालिकाना हक, रजिस्ट्री से लगभग 87 करोड़ रुपये राजस्व हासिल

तीन माह में ग्रेनो के 3016 और फ्लैट खरीदारों को मिला मालिकाना हक, रजिस्ट्री से लगभग 87 करोड़ रुपये राजस्व हासिल
  • ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पहल
  • फ्लैट खरीदारों को मिला मालिकाना हक
  • खुद के आशियाने में त्‍योहार मनाने का सपना पूरा

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की पहल पर खुद के आशियाने में त्‍योहार मनाने का फ्लैट खरीदारों का सपना तेजी से पूरा हो रहा है। विगत 26 जुलाई से अब तक 3016 से अधिक खरीदारों के नाम फ्लैटों की रजिस्ट्री हो चुकी है। इससे निबंधन विभाग को लगभग 86.81 करोड़ रुपये की आमदनी भी हुई है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने दिवाली तक 6000 फ्लैट की रजिस्ट्री कराकर खरीदारों को पजेशन दिलाने का लक्ष्य तय किया है। वहीं, नवरात्रि के चलते फ्लैट खरीदारों की सुविधा को देखते हुए प्राधिकरण परिसर में ही विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसका बड़ी संख्या में फ्लैट खरीदार फायदा भी उठा रहे हैं। बुधवार को शिविर में 150 से अधिक फ्लैटों की खरीदारों के नाम रजिस्ट्री हुई है।

प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार ने कहा है कि फ्लैट खरीदारों का हक दिलाने के लिए प्राधिकरण की तरफ से हर संभव कोशिश जारी रहेगी। खरीदारों की सुविधा को देखते हुए प्राधिकरण भी शिविर का आयोजन लगातार करता रहेगा।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Oct 2023 4:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story