खुदकुशी: नोएडा में अलग-अलग जगह तीन लोगों ने की खुदकुशी, बैंककर्मी ने ओयो रूम में फांसी लगाई

नोएडा में अलग-अलग जगह तीन लोगों ने की खुदकुशी, बैंककर्मी ने ओयो रूम में फांसी लगाई
घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है

डिटिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा में मंगलवार को मिली सूचना के मुताबिक तीन लोगों ने अलग-अलग जगह पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-51 स्थित एक ओयो होटल में बैंक कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। थाना सेक्टर-49 पुलिस के मुताबिक सेक्टर-51 स्थित ओयो होटल के प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी कि कमरे में ठहरा एक कस्टमर दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

इसके बाद पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया। युवक की पहचान बनारस निवासी (26 वर्षीय) सौरभ सिंह पुत्र विनय प्रताप सिंह के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच में पता चला कि सौरभ ने 15 अक्टूबर को होटल में कमरा लिया था।

शाम के समय उसने होटल कर्मी से खाना मंगवाकर खाया और सोने के लिए चला गया। सौरभ एक्सिस बैंक में काम करता था। वह अपनी पत्नी के साथ दिल्ली के विनोद नगर में रह रहा था। शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है। दूसरे मामले में थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-98 एक्सप्रेसवे की ग्रीन बेल्ट में एक व्यक्ति ने बिजली के खंभे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से बैग में रखा हुआ एक मोबाइल फोन मिला। फोन पर आई कॉल से उसकी पहचान आशिक अली निवासी संगम विहार बुध बाजार दिल्ली के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई।

तीसरे मामले में थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-73 स्थित निर्माणाधीन इम्पोरियम बिल्डिंग के पास झुग्गी में रहने वाली हिना खातून ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। हिना खातून मूल रूप से जनपद कटिहार, बिहार की रहने वाली थी और अपने पति सलीम के साथ सेक्टर-73 में रह रही थी। आत्महत्या किस वजह से की है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story