जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सेना और आतंकियो के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

बारामूला में सेना और आतंकियो के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी
  • बारामूला में मुठभेड़ जारी
  • सेना ने एक आतंकी को मौत की नींद सुलाया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के उरी में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है। ये मुठभेड़ हथलंगा इलाके में हो रही है। इस बात की जानकारी खुद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दी है। सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पुलिस ने ऑपरेशन से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा, मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, अभी इस इलाके में और भी आतंकवादियों के छिपे होने की खबर है। चारों तरफ से सेना और पुलिस के जवान घेर चुके हैं। साझा ऑपरेशन चला कर इन्हें खत्म करने की कोशिश में लगे हुए हैं।

उरी से पकड़े गए थे दो संदिग्ध

बीते दिन ही जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बारामूला के उरी से दो संदिग्धों को पकड़ा था। जिनके पास से दो पिस्तौल, पांच हैंड ग्रेनेड और अन्य हथियार बरामद हुए थे। इस मामले की जानकारी जम्मू-कश्मीर के अधिकारी ने देते हुए कहा था कि, भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जरिए दी गई खुफिया जानकारी के आधार पर उरी, बारामूला में 14 सितंबर को एक 'मोबाइल व्हीकल चेकपोस्ट' स्थापित किए गए थे। इसी चेकपोस्ट पर तैनात जवानों ने दो संदिग्धों को पकड़ा। जिनके पास से दो पिस्तौल, पांच हैंड ग्रेनेड और अन्य युद्ध जैसी सामग्री बरामद हुई।

सर्च ऑपरेशन जारी

घाटी में चार दिनों से ऑपरेशन ऑल आउट चल रहा है। जम्मू-कश्मीर के अंनतनाग जिले में 13 सिंतबर से आतंकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़ जारी है। 13 सितंबर के मुठभेड़ में हमारे चार जवान शहीद हो गए थे। इसमें जम्मू-कश्मीर के एक अधिकारी भी मौजूद रहे। अनंतनाग में अभी दहशतगर्दों को निपटाने की कवायद चल ही रही है कि इसी बीच बारामूला में आतंकवादियों के होने की खबर मिली है। जिसको लेकर पुलिस और आर्मी साझा ऑपरेशन चला कर इन्हें खत्म करने की कोशिश में है।

Created On :   16 Sep 2023 4:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story