जम्मू-कश्मीर : बडगाम में लश्कर के 4 आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर : बडगाम में लश्कर के 4 आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को बडगाम में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े चार आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

पुलिस ने बताया कि इन्हें जिला बडगाम के बीरवाह इलाके से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनकी पहचान गोंदीपोरा बीरवाह निवासी मुश्ताक अहमद लोन, चेवदारा बीरवाह निवासी अज़हर अहमद मीर, अरवाह बीरवाह निवासी इरफ़ान अहमद सोफी और अरवाह बीरवाह निवासी अबरार अहमद मलिक के रूप में की है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं।पुलिस ने कहा, “उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। सभी बरामद सामग्रियों को आगे की जांच के लिए केस रिकॉर्ड में ले लिया गया है।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 July 2023 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story