न्यायमूर्ति वैद्यनाथन बने मद्रास हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश

न्यायमूर्ति वैद्यनाथन बने मद्रास हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश
Justice S Vaidyanathan , appointed by President of India as the new Acting Chief Justice of Madras HC
  • न्यायमूर्ति एस. वैद्यनाथन कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त
  • राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया नियुक्त
  • 25 मई से प्रभावी होगी नियुक्ति
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को न्यायमूर्ति एस. वैद्यनाथन को मद्रास उच्च न्यायालय का कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया है। उनकी नियुक्ति 25 मई से प्रभावी होगी।

नई नियुक्ति वर्तमान कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति टी. राजा की सेवानिवृत्ति के बाद हो रही है।

नए कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश वैद्यनाथन का जन्म 17 अगस्त 1962 को कोयम्बटूर में हुआ था। वह मद्रास लॉ कॉलेज (अब डॉ. अम्बेडकर गवर्मेट लॉ कॉलेज) से बीएल करने के बाद 27 अगस्त 1986 को मद्रास उच्च न्यायालय में एक वकील के रूप में नामांकित हुए।

उन्हें 25 अक्टूबर 2013 को मद्रास उच्च न्यायालय में अतिरिक्त न्यायाधीश के रूप में पदोन्नत किया गया और 14 अप्रैल 2015 को स्थायी न्यायाधीश बना दिया गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 May 2023 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story