बिहार में पिल्ले को लेकर हुए विवाद में 1 की हत्या

1 killed in dispute over puppy in Bihar
बिहार में पिल्ले को लेकर हुए विवाद में 1 की हत्या
बिहार में पिल्ले को लेकर हुए विवाद में 1 की हत्या
हाईलाइट
  • बिहार में पिल्ले को लेकर हुए विवाद में 1 की हत्या

छपरा, 24 मार्च (आईएएनएस)। बिहार के सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र में एक कुत्ते के बच्चे को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार शाम गांव के दो पक्षों के लोग एक कुत्ते के बच्चे पर अधिकार जताने को लेकर आपस में उलझ गए। दोनों पक्षों के बीच पहले कहासुनी हुई फिर देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई। उसके बाद दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे।

इस क्रम में दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए। ग्रामीणों के बीच-बचाव के बाद जब मामला शांत हुआ, तब दोनों तरफ के घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने सभी का इलाज कर दो को चिंताजनक स्थिति में छपरा रेफर कर दिया। छपरा ले जाने के क्रम में मदन गिरी (50) की मौत हो गई। गंभीर स्थिति में हरि गिरि को पटना रेफर कर दिया।

मांझी के थाना प्रभारी एऩ क़े मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Created On :   24 March 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story