कश्मीर में यासीन मलिक के घर के बाहर नारेबाजी, पथराव के आरोप में 10 गिरफ्तार

10 arrested for sloganeering, stone pelting outside Yasin Maliks house in Kashmir
कश्मीर में यासीन मलिक के घर के बाहर नारेबाजी, पथराव के आरोप में 10 गिरफ्तार
कश्मीर कश्मीर में यासीन मलिक के घर के बाहर नारेबाजी, पथराव के आरोप में 10 गिरफ्तार
हाईलाइट
  • परिवारों को परेशानी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। श्रीनगर के मैसूमा में दोषी अलगाववादी नेता यासीन मलिक के घर के बाहर नारेबाजी और पथराव करने के आरोप में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पथराव बुधवार को हुआ था।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि सजा सुनाए जाने से पहले कल मैसूमा में यासीन मलिक के घर के बाहर देश विरोधी नारेबाजी और पथराव में अब तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य सभी इलाकों में शंति रही।

युवाओं से फिर से अनुरोध किया जाता है कि वे ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों जो उनके करियर को खराब कर सकती हैं और परिवारों को परेशानी में डाल सकती हैं।

पुलिस ने कहा कि अन्य की पहचान की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि इस गुंडागर्दी के मुख्य भड़काने वालों पर पीएसए के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा कि इस तरह की राष्ट्रविरोधी गतिविधियों और उकसाने वाले रवैये से हमेशा सख्ती से और पूरी ताकत से निपटा जाएगा।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 May 2022 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story