बिहार में निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 55 किलोग्राम सोने की लूट

55 kg gold looted from private finance companys office in Bihar
बिहार में निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 55 किलोग्राम सोने की लूट
बिहार में निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 55 किलोग्राम सोने की लूट

हाजीपुर, 23 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने शनिवार को दिन-दहाड़े एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में धावा बोलकर करीब 55 किलोग्राम सोना लूटकर चलते बने। पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार, वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र के हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा कार्यालय में धावा बोलकर पहले कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और वहां से करीब 55 किलोग्राम सोना लूट लिए और फरार हो गए। अपराधियों की संख्या छह-सात बताई जा रही है। लूटे सोने की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई है।

सूत्रों का कहना है कि लुटेरों ने विरोध करने पर कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की। हालांकि पुलिस मारपीट की घटना से इंकार कर रही है।

वैशाली जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक एम़ कुमार चौधरी ने बताया, कंपनी के कर्मचारियों के मुताबिक 55 किलोग्राम सोने की लूट की बात कही जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस बीच शहर से बाहर निकलने वाली सड़कों को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है।

Created On :   23 Nov 2019 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story