दैनिक भास्कर हिंदी: भारत में 759 आतंकी घुसपैठ के फिराक में, आर्मी चीफ ने दी चेतावनी

September 26th, 2017

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबे से बाज नहीं आ रहा है। सीमा से लेकर इंटरनेशनल तक औधे मुंह कई बार गिरने के बावजूद भारत में घुसपैठ करने के फिराक में है। खुफिया सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान के आतंकी संगठन भारत के खिलाफ बड़ी आतंकी साजिश के फिराक में हैं और लगभग 759 आतंकि भारत में घुसने का मौका तलाश रहे हैं। पाकिस्तान में ट्रेनिंग लिए इन आतंकियों में कुछ बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) के सदस्य हैं। बीएटी मेंबर आतंकियों को ट्रेनिंग देता हैं। उन्हें खूंखार लड़ाई के लिए तैयार करता है। 

बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेताया

भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने एक बार फिर 'सर्जिकल स्ट्राइ' का संकेत दिया है। उन्होंने कहा, 'सर्जिकल स्ट्राइक के जरिये एक संकेत देना था। जो हमने दिया। अगर पाकिस्तान अभी भी नहीं समझेगा तो दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले साल उरी हमले के बाद आतंकियों को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने आतंकियों के कैंपो को ध्वस्त कर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। साथ ही कई आतंकियों को ढेर भी किया था।

घुसपैठ की कोशिश करेंगे तो ढाई फुट जमीन के अन्दर दफना देंगे

जनरल बिपिन रावत ने कहा कि, 'आतंकवादी इधर आएंगे, हम उनको रिसीव करेंगे, ढाई फुट जमीन के नीचे भेजते रहेंगे'।  इसके बाद उन्होंने कहा कि 'सरहद के उस पार जो आतंकवादी हैं, वो तैयार बैठे हैं। हम भी उनके लिए इस तरफ तैयार बैठे हैं'।