स्वामीनारायण संप्रदाय के साधु पर भगवान शिव के अपमान का मामला दर्ज

A case has been registered against the monk of Swaminarayan sect for insulting Lord Shiva.
स्वामीनारायण संप्रदाय के साधु पर भगवान शिव के अपमान का मामला दर्ज
राजस्थान स्वामीनारायण संप्रदाय के साधु पर भगवान शिव के अपमान का मामला दर्ज
हाईलाइट
  • कथित विवादास्पद बयान को लेकर एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया

डिजिटल डेस्क, राजकोट। स्वामीनारायण संप्रदाय के साधु आनंद सागर के खिलाफ भगवान शिव पर उनके कथित विवादास्पद बयान को लेकर एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। सनातनी ब्रह्मा समाज ने आरोप लगाया है कि अपने एक उपदेश के दौरान साधु ने भगवान शिव का अपमान किया, लोगों की भावनाओं को आहत किया। मिहिर शुक्ला ने राजकोट बी-डिवीजन पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा है, ब्राह्मण समुदाय के सदस्य जैस्मीन मधक, हार्दिक पाठक, नीरज जोशी और अन्य स्वामीनारायण संप्रदाय साधु आनंद सागर के व्हाट्सएप पर वीडियो क्लिप के कब्जे में थे।

इस वीडियो क्लिप में साधु को भक्तों से यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उनके गुरु प्रबोध स्वामी अपने एक शिष्य निशित के सामने आए थे। जब भक्त एक द्वार पर खड़े थे, तो वहां भगवान शिव पहुंचे। भक्त ने उनसे अपने गुरु प्रबोध स्वामी का आशीर्वाद लेने का अनुरोध किया। लेकिन भगवान शिव ने उनके शिष्य के पैर छुए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि साधु ने भगवान शिव का अपमान किया है और सनातनी ब्राह्मणों की भावनाओं को आहत किया है। मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर पीए गोहेल कर रहे हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story