तो क्या केजरीवाल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए दिए गए 350 रुपए? देखे - VIDEO

AAP Promised labour Rs 350 to attend Kejriwal’s Haryana rally
तो क्या केजरीवाल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए दिए गए 350 रुपए? देखे - VIDEO
तो क्या केजरीवाल की रैली में भीड़ जुटाने के लिए दिए गए 350 रुपए? देखे - VIDEO

डिजिटल डेस्क, हरियाणा। रैली में भीड़ जुटाने के लिए पैसे देने के आरोप अक्सर पॉलीटिकल पार्टीज पर लगते रहे हैं। इस बार ये आरोप लगे है अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रैली में शामिल हुए लोग आरोप लगा रहे है कि उन्हें खाना और 350 रुपए देने का वादा कर बुलाया गया था। बता दें कि रविवार को हिसार में आम आदमी पार्टी ने रैली का आयोजन किया था जिसमे अरविंद केजरीवाल लोगों को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

कपिल मिश्रा ने शेयर किया वीडियो
दिल्ली सरकार में मंत्री रह चुके और इन दिनों केजरीवाल पर हमलावर कपिल मिश्रा ने रैली के बाद का एक विडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ लोग आम आदमी पार्टी की टी शर्ट पहने और टोपी लगाए दिख रहे हैं। वह खुद को बहादुरगढ़ के दिहाड़ी मजदूर बता रहे है। एक मजदूर से जब सवाल किया गया की आपकी रैली कैसी रही? तो मजदूर ने कहा रैली में तो मजा आ गया, लेकिन पैसे नहीं मिले। मजदूर आगे कहता है, रैली में हम अपनी मर्जी से आए थे, कहा गया था कि रैली खत्म होने के बाद 350 रुपए दिए जाएंगे। हम 118 लोग आए थे, मगर अब उनसे कहा जा रहा है कि पैसे कल आकर ले जाना।

 



एक न्यूज़ एजेंसी ने भी जारी किया वीडियो
इसके अलावा एक न्यूज़ एजेंसी ने भी इसका वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में भी रैली में शामिल हुए लोग कह रहे है कि उन्हें 350 रुपये, खाना और चाय-नाश्ता का वादा करके रैली में शामिल होने के लिए कहा गया था। मजदूरों का आरोप हैं कि उन्हें वादा के अनुसार कुछ भी नहीं दिया गया।  

मिशन 2019 का शंखनाद
बता दें कि रविवार को हिसार के पुराना कॉलेज ग्राउंड से अरविंद केजरीवाल ने मिशन 2019 का शंखनाद किया है। रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कुछ दस्तावेज पेश किए थे। केजरीवाल ने दावा किया था कि केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर स्पष्ट कर दिया है कि वह स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं करेगी। 

 



 

बीजेपी पर बोला हमला
केजरीवाल ने लोगों से वादा किया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो ना सिर्फ किसानों के लिए आयोग की सिफारिशें लागू की जाएगी बल्कि स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भी बेहतर काम किया जाएगा। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, बीजेपी देश में दंगे करवाने वाली पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाए कि बीजेपी और कांग्रेस ने वोट की राजनीति के लिए हरियाणा में जाटों और गैर जाटों के बीच दंगे करवाए हैं। 

 

Created On :   26 March 2018 12:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story