गुजरात विश्वविद्यालय चुनाव में 11 में से 5 सीटों पर एबीवीपी को मिली जीत

ABVP wins 5 out of 11 seats in Gujarat University election
गुजरात विश्वविद्यालय चुनाव में 11 में से 5 सीटों पर एबीवीपी को मिली जीत
गुजरात विश्वविद्यालय चुनाव में 11 में से 5 सीटों पर एबीवीपी को मिली जीत
हाईलाइट
  • गुजरात विश्वविद्यालय चुनाव में 11 में से 5 सीटों पर एबीवीपी को मिली जीत

नई दिल्ली, 26 जनवरी (आईएएनएस)। गुजरात के सेंट्रल विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में 11 सीटों में से पांच सीटों पर एबीवीपी प्रत्याशियों को जीत मिली है।

एबीवीपी के राज्य कार्यकर्ता हिमालय सिंह झाला ने कहा, गुजरात के सेंट्रल विश्वविद्यालय में वाम फैकल्टी के लगातार गैर-कानूनी हस्तक्षेप के बाद छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी ने पांच सीटों पर जीत हासिल की है।

उन्होंने आगे कहा, इसी दौरान वामपंथ संगठन और कांग्रेस छात्र संगठनों (एनएसयूआई, एसएफआई, डीआईएसएफ, बीएपीएसए) ने संयुक्त रूप से चुनाव में भाग लिया था, जिसके बाद भी उन्होंने बस छह सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, जबकि एबीवीपी ने 10 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे, जिसमें से पांच सीटों पर उन्हें जीत मिली है। एबीवीपी का गुजरात के सेंट्रल विश्वविद्यालय के हर विभाग से प्रतिनिधित्व है और वह बड़े छात्र संगठन के तौर पर उभरा है।

एबीवीपी के बयान के अनुसार, गुजरात के सेंट्रल विश्वविद्यालय के छात्र परिषद के चुनाव में कुल 11 प्रतिनिधि सीटों में से एबीवीपी के उम्मीदवारों ने पांच सीटों पर निर्विरोध जीत हासिल की है, जिसमें एप्लाइड केमिस्ट्री से कार्तिक द्विवेदी, डायस्पोरा केंद्र से दिव्यांशु यादव, नैनो साइन्स से वरुण प्रताप सिंह, लाइफ साइंस से जय जानी और रासायनिक विज्ञान से पद्भराज भट्ट को जीत मिली है।

Created On :   26 Jan 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story