राजनीति को हल्के में ले रहे हैं शत्रुघ्न, 'पार्टी धर्म' का नहीं किया पालन: आचार्य

Acharya Pramod Krishnam said Shatrughan Sinha didnt follow party dharma, taking politics lightly
राजनीति को हल्के में ले रहे हैं शत्रुघ्न, 'पार्टी धर्म' का नहीं किया पालन: आचार्य
राजनीति को हल्के में ले रहे हैं शत्रुघ्न, 'पार्टी धर्म' का नहीं किया पालन: आचार्य

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा पर करारा प्रहार किया है। आचार्य ने हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए और पटना साहिब लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है। आचार्य ने शत्रुघ्न पर पार्टी धर्म का पालन नहीं करने का आरोप लगाया है। 

राजनीति भारत के भविष्य से जुड़ी
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शत्रुघ्न सिन्हा के रोड शो में शामिल हुए और ‘पार्टी धर्म’ का पालन किया, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘पार्टी धर्म’ का पालन नहीं किया। राजनीति भारत के भविष्य से जुड़ी है, इसके लिए संवेदनशीलता होनी चाहिए, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा राजनीति को हल्के में ले रहे हैं।

आचार्य ने शत्रुघ्न पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि, यह राहुल गांधी की बड़ी सोच है कि उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को सम्मान दिया, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा को भी पार्टी को सम्मान देना चाहिए। बता दें कि लखनऊ से आचार्य प्रमोद कृष्णम के खिलाफ सपा ने शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को चुनावी मैदान में उतारा है। इसी को लेकर कृष्णम ने शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी धर्म निभाने की नसीहत दी है। 

इससे पहले भी आचार्य प्रमोद शत्रुघ्न सिन्हा पर प्रहार कर चुके हैं। दरअसल कुछ दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी और सपा उम्मीदवार पूनम सिन्हा के लिए लखनऊ में रोड शो किया था। इसको लेकर आचार्य प्रमोद ने कहा था, शत्रुघ्न सिन्हा की हरकतों से लगता है कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन तो कर ली है, लेकिन अभी तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से इस्तीफा नहीं दिया है। बता दें कि लखनऊ से बीजेपी की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह उम्मीदवार हैं।

Created On :   18 May 2019 7:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story