दैनिक भास्कर हिंदी: अभिनेता एजाज खान ने महिला नेता को कहा दो टके की नाचने वाली

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, कर्नाटक। अभिनेता एजाज खान आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर से उन्होंने एक विवादित बयान दिया है। जिसमें एजाज खान ने कर्नाटक में कांग्रेस की एक महिला नेता की निंदा की और उन्हें दो टके की डांसर तक कह दिया। एजाज ने कर्नाटक में कांग्रेस नेता भावना पर अजान के वक्त भी उनकी एक साथी पर सभा के दौरान भाषण जारी रखने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। जब इस बारे में खबरें दिखाई गईं, तो एजाज खान ने फेसबुक लाइव में कांग्रेस की महिला नेता की निंदा की और उन्हें दो टके की डांसर तक कह डाला। 

आजमगढ़ एक्सप्रेस नाम की एक फेसबुक प्रोफाइल से फेसबुक लाइव किया गया था, जिसमें एजाज खान शब्दों पर नियंत्रण खो बैठे। करीब पौने छह मिनट के फेसबुक लाइव के वीडियो में एजाज खान पहले अपने मोबाइल फोन में स्थानीय मीडिया में चली खबर की क्लिप दिखाते हैं और फिर महिला नेता का परिचय बताते हुए उन्हें बदतमीत औरत करार देते हैं। 

एजाज खान वीडियो में कहते है कि "ये कांग्रेस की कर्नाटक की केपीसीसी की एआईसी की मेंबर है मिस भावना, मिस तो नहीं कहूंगा इसको, ये बदतमीज औरत है, ये भावना जो एक्ट्रेस है और कांग्रेस ने इसको सीट दिया है, आज चित्रदुर्गा में जहां पर कांग्रेस यूथ का भाषण हो रहा था, वहां पे अजान की आवाज बहुत जोर से आती है, माशाअल्लाह आनी भी चाहिए, तो उसने भाषण रोक दिया जो वहां पे खड़ा था, क्योंकि दो-तीन लोग बोले उसको तो इसने (भावना ने) क्या किया… भाषण को चालू रखो, वरना मैं उठके चली जाऊंगी, अजान को पता नहीं क्या क्या बोला इसने और वहां पे भाषण रुका तो ये उठके चली गई और अजान की इसने बेइज्जती की और बहुत कुछ भला-बुरा बोला इसने।”

माफी मांगे महिला नेता भावना

एजाज ने कर्नाटक के सभी मुसलमानों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि ”आंख खोलो, क्या ये है कांग्रेस, कांग्रेस के सेक्युलर लोग, अजान हुई, पांच मिनट के लिए भाषण नहीं रोक सकते, वो भी झूठा भाषण, अजान तो सच्ची हैं हमारी, अजान के लिए तुम क्या भाषण नहीं रोक सकते?” इसके बाद एजाज खान ने भावना की सिने लाइफस्टाइल का जिक्र करते हुए कहा- "तू क्या शॉट के लिए नहीं उठती, एक के बाद एक रीटेक… बॉब कट बाल कटा के तू क्या क्या मतलब अजान की बेइज्जती करेगी?” एजाज खान ने कहा कि भावना को कर्नाटक में बैन करें और उससे माफी मंगवाएं और कांग्रेस भी माफी मांगे। 

कर्नाटक के मुस्लिम कांग्रेस को वोट क्यों दें

एजाज खान ने स्थानीय स्तर पर हो रही राजनीति की बातें करते हुए बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्तियां तोड़े जाने का जिक्र भी किया। इसके बाद वह कहते हैं कि "कर्नाटक के मुसलमानों, मेरे यारों, मेरे भाईयों माइनॉरिटी के मेरे, आज हमारी एक ये दो टके की डांसर, ये हमारी अजान की बेइज्जती करेगी, और भाषण बोलती है चालू रखो, और छोड़ के चली गई, अब कांग्रेस को इसके लिए माफा मांगनी चाहिए और जितने मुसलमान के यहां लीडर हैं जो लड़ रहे हैं और लोगों को कह रहे हैं कांग्रेस को वोट दो-वोट दो… अरे जो कांग्रेस हमारे इस्लाम की, हमारे रिलीजन की, हमारे अजान की इज्जत नहीं कर रही, उसको हम क्यों वोट दें?” बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं। इस चुनाव का परिणाम भी 15 मई को घोषित कर दिया जाएगा।