किडनैपिंग के बाद दोस्तों ने किया IT अफसर के बेटे का मर्डर

After kidnapping, friends  murdered of IT officers son
किडनैपिंग के बाद दोस्तों ने किया IT अफसर के बेटे का मर्डर
किडनैपिंग के बाद दोस्तों ने किया IT अफसर के बेटे का मर्डर

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। वरिष्ठ आयकर अधिकारी निरंजन कुमार के 19 वर्षीय बेटे शरत कुमार की हत्या कर दी गई है। उसका 12 सितंबर को अपहरण कर लिया गया था। पुलिस ने उसकी लाश शुक्रवार को स्थानीय रचनाहल्ली झील के निकट से बरामद की है। पुलिस ने उसे दफनाए जाने के स्थान से उसकी कार भी बरामद की है। हत्या के इस सनसनीखेज मामले में शरत कुमार के दोस्त विशाल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

होनहार छात्र था शरत
स्थानीय आचार्य इंजीनियरिंग इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में आटोमोबाइल इंजीनियरिंग के सेकेंड इयर के छात्र शरत 12 सितंबर की शाम मित्रों से मिलने की बात कह कर घर से निकला था। परिजनों ने बताया कि शरत सायं छह बजे के आसपास दोस्तों से मिलने की बात कह कर घर से निकला था। जब वह शाम 8.30 बजे तक नहीं लौटा, तो उसके परिजनों को चिंता हुई। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका कोई पता नहीं चला तो पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इस दौरान शरत की मां ने कई बार उसे फोन करने का प्रयास किया, लेकिन घंटी तो गई, लेकिन फोन रिसीव नहीं किया गया। 

फिरौती में मांगे थे पचास लाख
शरत के माता-पिता और बहन को अगले दिन उसके अपहरण के बारे में तब पता चला, जब उन्होंने 13 सितंबर को शरत के फोन से एक वाट्सएप वीडियो रिसीव किया, जिसमें शरत फिरौती के रूप में पचास लाख रुपए देने की बात कहता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में उसने कहा अपहर्ता पचास लाख रुपए मांग रहे हैं। वे कल फोन करेंगे। वीडियो क्लिप में उसने बताया कि वे मुझे बहुत टार्चर कर रहे हैं। मारपीट से भयभीत और थके दिखाई दे रहे शरत ने अपने माता-पिता से आग्रह किया कि उन्हें यह रकम जल्दी दे दीजिए। शरत के मोबाइल में कुछ सेकेंड का एक और रिकॉर्डेड वीडियो मिला है, जिसे भेजा नहीं गया था। इस वीडियो में शरत कह रहा था कि उसके किडनैपर्स हथियार से लैस हैं और धमकी दे रहे हैं कि उसकी बड़ी बहन का भी अपहरण कर लेंगे। 

रिपोर्ट की तो कर दी हत्या
पुलिस ने बताया कि शरत का अपहरण उसके दोस्त विशाल और उसके साथियों ने किया था। अपहर्ताओं को जब पता चला कि शरत के पिता ने उसके अपहरण की रिपोर्ट लिखा दी है, तो उन्होंने ने एक नाइलोन की रस्सी से उसका गला घोट दिया। इसके बाद उन्होंने योजना बनाई कि एक कंक्रीट के पटिए से उसका शरीर बांध कर उपनगर कंगेरी स्थित रचनाहल्ली झील में डुबो दिया जाए। लेकिन उनकी यह योजना सफल नहीं हुई। बेंगलुरू पुलिस कमिश्नर टी सुनील कुमार ने बताया कि इसके बाद उन्होंने शरत का शव एक गनी बैग में रखा और झील के नजदीक गाड़ दिया। विशाल और उसके साथी झील किनारे उस स्थान की नियमित निगरानी करते रहे। 

Created On :   22 Sep 2017 2:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story