जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया इस्‍तीफा, कहा- नीतीश को शर्मिंदा नहीं करना चाहता

Ajay Alok resigned as JDU spokesperson, said do not want to embarrass Nitish Kumar
जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया इस्‍तीफा, कहा- नीतीश को शर्मिंदा नहीं करना चाहता
जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया इस्‍तीफा, कहा- नीतीश को शर्मिंदा नहीं करना चाहता
हाईलाइट
  • अजय आलोक ने कहा- मेरे विचार पार्टी से मेल नहीं खा रहे
  • अजय आलोक ने ट्वीट कर की दी इस्तीफे की जानकारी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी को बड़ा झटका लगा है। जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के प्रवक्ता अजय आलोक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अजय आलोक ने अपने इस्तीफे का ऐलान ट्विटर पर किया है। उन्होंने कहा, मेरी और पार्टी की विचारधारा मेल नहीं खा रही है। इसी वजह से उन्होंने पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने का फैसला किया।

अजय आलोक ने ट्विटर पर लिखा, मैंने जेडीयू के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है क्योंकि मुझे लगता है मैं अच्छा काम नहीं कर पा रहा हूं। मेरे विचार और पार्टी के विचार मेल नहीं खा रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा, मैं अपनी पार्टी और पार्टी अध्यक्ष को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया। मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता हूं।

बता दें कि, अजय आलोक का यह इस्तीफा गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला करने के बाद आया है। ऐसा माना जा रहा है शाह पर निशाना साधने के चलते आलोक को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है।

गौरतलब है कि अजय आलोक ने बांग्लादेश से होने वाली घुसपैठ के लिए ममता बनर्जी के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था, सिर्फ ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा अपने तन्त्र को कसने की जरूरत हैं खासकर तब जब अमित शाह गृह मंत्री हैं। अवैध घुसपैठ पर रोक अति आवश्यक हैं। अब नहीं होगा तो कब होगा।

Created On :   14 Jun 2019 2:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story