नई दिल्ली: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड या किसी प्रतिष्ठित संगठन ने भारत बंद का निर्णय नहीं किया

June 11th, 2022

हाईलाइट

  • किन लोगों ने भारत बंद बुलाया,पीछे कौन ?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पैगंबर मोहम्मद पर बीजेपी में रहे नवीन कुमार जिंदल और नूपुर शर्मा के आपत्तिजनक बयान का मामला शांत नहीं हो रहा, सोशल मीडिया पर अब भारत बंद का एलान का पोस्ट वायरल हो रहा है, हालांकी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने इस पोस्ट को फर्जी बता भारत बंद आह्वान से दूर रहने कि बात कही है।

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के महासचिव मौलाना खालिद सैफुल्लाह रहमानी ने कहा , देश के विभिन्न क्षेत्रों से लोगों का फोन आ रहा है कि बोर्ड ने कल भारत बन्द का ऐलान किया है? इस सम्बंध में स्पष्ट किया जाता है कि बोर्ड ने न यह बयान जारी किया है और न इस प्रकार का कोई निर्णय किया है।

इसके साथ ही किसी अन्य प्रतिष्ठित संगठन की ओर से भी इस प्रकार का कोई ऐलान नहीं किया गया है, इसलिए अपील की जाती है कि फिलहाल बन्द से परहेज किया जाए।

दरअसल वायरल हो रहे पोस्ट में दावा किया गया है कि 10 तारीख यानी आज जुमा के दिन विरोध में भारत बंद बुलाया गया। लिहाजा, तमाम जगहों पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी खुद मैदान में उतर स्थति संभाल रहे हैं और संवेदनशील क्षेत्रों में जाकर सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ले रहे हैं।

भारत बंद का आह्वान सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसके पीछे कौन संगठन है, किन लोगों ने भारत बंद बुलाया है, उसके बारे में कोई जानकारी वायरल पोस्ट में नहीं दी गई है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.