comScore

अनुच्छेद 370 के खत्म होने से मुख्यधारा में आ गए कश्मीरी : शाह

अनुच्छेद 370 के खत्म होने से मुख्यधारा में आ गए कश्मीरी : शाह

हाईलाइट

  • मुंडे बहनों द्वारा आयोजित शक्ति प्रदर्शन में बोले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह
  • आपने हमें लोकसभा में 300 सीटों का आशीर्वाद दिया और हमने 370 हटाने का काम किया
  • 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर

डिजिटल डेस्क, बीड (महाराष्ट्र)। केंद्र में मोदी सरकार ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के साथ ही देश को एकजुट करने का ऐतिहासिक कदम उठाया है। आपने हमें लोकसभा में 300 सीटों का आशीर्वाद दिया और प्रधानमंत्री मोदी ने 5 महीने में अनुच्छेद 370 हटाने का काम किया। इससे प्रधानमंत्री ने पूरे देश को राष्ट्रभक्ति के धागे से एकजुट कर दिया है। अनुच्छेद 370 के खत्म होने से कश्मीरी मुख्यधारा में आ गए हैं। यह कहना है केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का। वे मंगलवार को भागवानबाबा की जन्मस्थली सावरगांव में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। वे यहां मुंडे बहनों द्वारा आयोजित शक्ति प्रदर्शन में शामिल होने पहुंचे थे। 

इस दौरान उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध करने वालों को लताड़ लगाते हुए कहा कि इस तरह के लोगों से सवाल पूछना चाहिए। आने वाले समय में हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे सभी भाइयों को न्याय मिले, जो 70 साल से पीड़ित थे। इससे पहले भागवानबाबा की जन्मस्थली सावरगांव में गृहमंत्री अमित शाह का शानदार स्वागत किया गया। शाह का स्वागत करने के लिए महाराष्ट्र की राज्य मंत्री पंकजा मुंडे, उनकी बहन और बीड से सांसद प्रीतम मुंडे गाड़ियों पर 370 तिरंगे लहराते हुए पहुंचे।

शानदार वापसी की उम्मीद
21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरो पर है। भाजपा प्रमुख के इस दौरा से कार्यकर्ताओं को नया जोश मिला है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा-शिवसेना गठबंधन शानदार वापसी की उम्मीद कर रहा है।

कमेंट करें
dbDvq