लश्कर के 2 आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों को 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

Announcement of reward of Rs 5 lakh for the villagers who caught 2 terrorists of Lashkar
लश्कर के 2 आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों को 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान
उपराज्यपाल मनोज सिन्हा लश्कर के 2 आतंकियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों को 5 लाख रुपये के इनाम का ऐलान

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने के लिए रियासी जिले के बहादुर ग्रामीणों को 5 लाख रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने में बहुत साहस और बहादुरी दिखाने के लिए टक्सन ढोक, रियासी के ग्रामीणों को 5 लाख रुपये नकद इनाम की घोषणा की।

उपराज्यपाल ने कहा, मैं टक्सन ढोक, रियासी के ग्रामीणों की बहादुरी को सलाम करता हूं, जिन्होंने दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ा। आम आदमी का ऐसा ²ढ़ संकल्प दिखाता है कि आतंकवाद का अंत दूर नहीं है। केंद्र शासित प्रदेश सरकार आतंकवादियों और आतंकवाद के खिलाफ वीरतापूर्ण कार्य के लिए ग्रामीणों को 5 लाख रुपये का नकद इनाम देगी।

बयान में कहा गया है कि टक्सन ढोक के ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने में अत्यधिक साहस दिखाया। पुलिस और सेना के लगातार आतंकवाद विरोधी अभियान के बाद आतंकी पनाह लेने के लिए इलाके में पहुंचे थे। इनकी पहचान राजौरी के तालिब हुसैन और पुलवामा के फैसल अहमद डार के रूप में हुई है। इनके पास से दो एके राइफल, सात ग्रेनेड, एक पिस्टल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 July 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story