असम में एक और पीएफआई नेता गिरफ्तार

Another PFI leader arrested in Assam
असम में एक और पीएफआई नेता गिरफ्तार
गुवाहाटी असम में एक और पीएफआई नेता गिरफ्तार
हाईलाइट
  • असम में विभिन्न आरोपों में पीएफआई के कुल 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के एक अन्य नेता को शुक्रवार को असम में गिरफ्तार किया गया, इसकी जानकारी पुलिस ने दी है। व्यक्ति की पहचान पश्चिम बंगाल में पीएफआई के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मिनारुल शेख के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि, शेख को बाद में गुवाहाटी की एक अदालत में राज्य कार्यकारी समिति के सदस्य बजरुल करीम और बराक घाटी जिला समिति पीएफआई के महासचिव के साथ पेश किया जाएगा, जिन्हें गुरुवार को करीमगंज जिले में गिरफ्तार किया गया था।

असम में विभिन्न आरोपों में पीएफआई के कुल 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। कामरूप, बारपेटा, बक्सा, करीमगंज और नगांव जिलों में सिलसिलेवार छापेमारी में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए नौ पीएफआई नेताओं को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, अब तक गिरफ्तार किए गए 11 लोगों में से एक लिंकमैन था जबकि बाकी पीएफआई के सदस्य थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story