नसीर की टिप्पणी पर बोले अनुपम- आप आर्मी को अपशब्द कह सकते हैं, और कितनी आजादी चाहिए?

anupam kher on naseeruddin shah statement and gst rates being slashed on movie tickets
नसीर की टिप्पणी पर बोले अनुपम- आप आर्मी को अपशब्द कह सकते हैं, और कितनी आजादी चाहिए?
नसीर की टिप्पणी पर बोले अनुपम- आप आर्मी को अपशब्द कह सकते हैं, और कितनी आजादी चाहिए?
हाईलाइट
  • दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने शुक्रवार को शाह पर निशाना साधा।
  • अनुपम खेर ने कहा कि सेना को अपशब्द तक कहे जा सकते हैं
  • ऐसे में उनको और कितनी आजादी चाहिए?
  • अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत में डर वाले बयान से सुर्खियों में आए दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। बॉलीवुड के एक और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने शुक्रवार को उनपर निशाना साधा। अनुपम खेर ने कांग्रेस और नसीरुद्दीन पर तंज कसते हुए कहा कि देश में इतनी आजादी है कि सेना को अपशब्द तक कहे जा सकते हैं, ऐसे में उनको और कितनी आजादी चाहिए? 

अनुपम खेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "देश में इतनी स्वतंत्रता है कि आप सेना के साथ दुर्व्यवहार कर सकते हैं और उनको अपशब्द तक कह सकते हैं। वायु सेना प्रमुख को बदनाम कर सकते हैं और सैनिकों पर पथराव भी कर सकते हैं। किसी देश में आपको और कितनी अधिक स्वतंत्रता की आवश्यकता है? नसीरुद्दीन ने जो कहा, वो वह महसूस करते थे। इसका यह मतलब नहीं है कि, वो सभी बातें सच हों।" 

 

 

इसके साथ ही खेर ने मूवी टिकट पर GST घटाने को लेकर केंद्र सरकार को भी खूब सराहा है। खेर ने कहा, "यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। मूवी टिकट पर GST दरों में कटौती की गई है और यह 18% से 12% पहुंच गया है। इसका श्रेय केवल और केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। फिल्में न केवल इंटरटेन करती हैं, बल्कि पर्यटन को भी बढ़ावा देती हैं।"

 

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर शाह का एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपना डर और चिंता को जाहिर किया था। वीडियो में नसीरुद्दीन अपने बच्चों को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं। वीडियो में शाह ने कहा, "मुझे फिक्र होती है अपनी औलाद के बारे में सोचकर। मुझे इस बात का डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा। क्योंकि मैंने मेरे बच्चों को मजहबी तालीम नहीं दी है।अच्छाई और बुराई का मजहब से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे डर भी लगता है और गुस्सा भी आता है। ये हमारा घर है हमें कौन निकाल सकता है।"   


 

Created On :   22 Dec 2018 2:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story