केजरीवाल ने दी अमित शाह को बहस की चुनौती, मिला यह दिलचस्प जवाब

Arvind Kejriwal challenge Amit Shah for the debate
केजरीवाल ने दी अमित शाह को बहस की चुनौती, मिला यह दिलचस्प जवाब
केजरीवाल ने दी अमित शाह को बहस की चुनौती, मिला यह दिलचस्प जवाब
हाईलाइट
  • अमित शाह ने कहा
  • 16 मई तक वे अगर राजनीति में रहते हैं तो मैं जरूर उनके साथ बहस करूंगा
  • अरविंद केजरीवाल ने अमित शाह को दी बहस के लिए चुनौती

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बहस के लिए चुनौती दी है। केजरीवाल ने यह चुनौती बीजेपी के एक ट्वीट के रिप्लाई में दी है, जिसमें अमित शाह के हवाले से पूछा गया था कि अरविंद केजरीवाल ने इन चार सालों में दिल्ली के लोगों के लिए कितने काम किए है? अरविंद केजरीवाल ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, "अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए, उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया.. मैं आपको चैलेंज देता हूं। आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए- दिल्ली की सारी जनता के सामने।"

 

 

केजरीवाल ने बीजेपी के इसी ट्वीट के रिप्लाई में यह भी लिखा कि आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे- सफ़ाई और पुलिस। आपने दोनों का बेड़ा गर्क कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफ़ाई होती है और ना पुलिस संभलती है। 

इसके कुछ ही देर बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी केजरीवाल को ट्वीट कर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "अगर अरविंद केजरीवाल अगली 16 मई के बाद भी राजनीति में बने रहते हैं तो मैं निश्चित उनसे सभी मुद्दों पर बहस करूंगा और उनकी इच्छा को पूरा करूंगा।" अमित शाह के यह जवाब देते ही अरविंद केजरीवाल ने तुरंत उन्हें जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "अमित जी, आपने तो हमारी हस्ती मिटाने की बहुत कोशिश की पर ऊपर वाला हमारे साथ है। बताइए, कब और कहां डिबेट करेंगे?"

 

 

 

Created On :   23 Sep 2018 5:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story