AAP ने 100 करोड़ में बेचे राज्यसभा टिकट : बीजेपी

Arvind kejriwal sold ticket to rajya sabha says bjp mla
AAP ने 100 करोड़ में बेचे राज्यसभा टिकट : बीजेपी
AAP ने 100 करोड़ में बेचे राज्यसभा टिकट : बीजेपी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राज्यसभा के लिए आम आदमी पार्टी ने तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। ये तीन नाम संजय सिंह, चार्टेड एकाउंटेंट नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता के है। पार्टी के इस फैसले से कवि कुमार विश्वास और पत्रकार रहे आशुतोष को तगड़ा झटका लगा है। इन दोनों का टिकट पार्टी ने काट दिया है

इस पूरे मामले में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर 50 करोड़ में टिकट बेचने का आरोप लगाया है। बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, ""सुशील गुप्ता मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होंने मुझे बताया है कि आप ने 50 करोड़ लेकर उन्हें टिकट दिया है।""

वर्मा ने कहा, ""मैं केजरीवाल को खुली चुनौती देता हूं वो अपना नार्को टेस्ट करवा लें। अगर वो अपने मुंह से खुद ना कहें कि 100 करोड़ में दो टिकट दिए तो मैं परिवार के साथ देश छोड़ कर चला जाऊंगा।""

इतना ही नहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने आरोप लगाते हुए कहा कि सुशील गुप्ता को राज्यसभा का टिकट देने के लिए 70 करोड़ रुपये की डील हुई है।

हरीश खुराना ने कहा, ""मैं सुशील गुप्ता को नजदीक से जानता हूं। जानकारी के मुताबिक टिकट लगभग 70 करोड़ में सुशील गुप्ता जी के साथ डील हुई है। मैंने सुना था कि बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रूपैया,ये कहावत केजरीवाल जी पर चरितार्थ होती है।""

हरीश खुराना ने कहा, ""केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर उनका अपमान किया है। कुमार विश्वास बीजेपी में जाएंगे या नहीं ये भविष्य तय करेगा लेकिन वो टिकट के हकदार थे, उनके साथ गलत हुआ।"

हैरान हूं, स्तब्ध हूं, शर्मसार भी
AAP के पूर्व थिंक टैंक रहे योगेंद्र यादव भी पार्टी के इस फैसले पर स्तब्ध और शर्मिंदा हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "पिछले तीन साल में मैंने ना जाने कितने लोगों को कहा कि अरविंद केजरीवाल में और जो भी दोष हों, कोई उसे ख़रीद नहीं सकता। इसीलिए कपिल मिश्रा के आरोप को मैंने ख़ारिज किया। आज समझ नहीं पा रहा हूँ कि क्या कहूँ? हैरान हूँ, स्तब्ध हूँ, शर्मसार भी।"

 

Created On :   3 Jan 2018 4:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story