मोदी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्रेंड में रहा सशक्त यूपी समर्थ भारत

As soon as Modi reached Prayagraj, strong UP able India was in trend
मोदी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्रेंड में रहा सशक्त यूपी समर्थ भारत
मोदी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्रेंड में रहा सशक्त यूपी समर्थ भारत
हाईलाइट
  • मोदी के प्रयागराज पहुंचते ही ट्रेंड में रहा सशक्त यूपी समर्थ भारत

लखनऊ, 29 फरवरी (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शनिवार को प्रयागराज पहुंचने और दिव्यांगों व बुजुर्गो के उपकरण वितरण कार्यक्रम में खूब लोग जुटे। सोशल मीडिया पर भी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की खूब तारीफ हुई।

इस दौरान ट्विटर पर हैश टैग सशक्त यूपी समर्थ भारत ट्रेंड करने लगा। लगातार लोग इसके साथ ट्वीट कर रहे थे।

दिव्यांगजनों एवं वृद्धजनों के लिए आयोजित इस विशाल कार्यक्रम को लेकर ट्विटर इंडिया यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को बधाई दी।

प्रयागराज में दिव्यांगजनों व बुजुर्गो के लिए आयोजित दिव्यांगों के सपनों को उम्मीदों के नए पंख नाम के विशाल कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर सराहना की।

एक यूजर्स ने ट्वीट कर कहा, प्रयागराज में दिव्यांगों और बुजुर्गो को उपकरण दिए जाने के कार्यक्रम से लाभार्थियों के सपनों को उम्मीदों के नए पंख लग गए हैं, मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल एवं ट्राइसाइकिल पाने वालों का सफर पहले से और बेहतर हो जाएगा, इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का धन्यवाद।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए भी सराहना करते हुए एक अन्य यूजर्स ने कहा, पहले बुंदेलखंड बदहाली और तंगहाली के लिए जाना जाता था, लेकिन मोदी सरकार और योगी सरकार बुंदेलखंड को सजाने-संवारने में लगी हुई हैं, तमाम कल्याणकारी योजनाओं के साथ बुंदेलखंड को एक्सप्रेस-वे देकर मोदी और योगी ने बुंदेलखंड के पिछड़ेपन को दूर किया है।

Created On :   29 Feb 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story