आसाराम के 4 करोड़ भक्त, जोधपुर सेंट्रल जेल की दीवारों पर लिखा संदेश

आसाराम के 4 करोड़ भक्त, जोधपुर सेंट्रल जेल की दीवारों पर लिखा संदेश

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। नाबालिग के साथ रेप के मामले में जोधपुर कोर्ट ने आसाराम बापू समेत 5 में से 3 आरोपियों को दोषी करार दिया है, जबकि कोर्ट ने 2 लोगों को बरी कर दिया है। जोधपुर कोर्ट ने आसाराम को उम्रकैद की सजा सुनाई है, जबकि शिल्पी और शरद को 20-20 साल की सजा सुनाई है। वहीं बुधवार को स्पेशल कोर्ट ने आसाराम के दो अन्य सहयोगियों प्रकाश और शिवा को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है। जहां एक ओर मामले पर सुनवाई हो रही थी, वहीं दूसरी ओर बाबा के समर्थक भोपाल, अहमदाबाद और वाराणसी के आश्रमों में उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे थे। जबकि जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर भी आसाराम के समर्थकों ने दीवारों पर बाबा के लिए संदेश लिखा है। बता दें कि आसाराम के करीब 4 करोड़ भक्त होने का दावा किया जाता रहा है।

 

 

जानकारी के अनुसार आंखों में आंसू लिए और भगवान से प्रार्थना करते हुए आसाराम के अनुयायी जोधपुर सेंट्रल जेल के बाहर खड़े हुए थे। उन्होंने जेल की दीवारों पर संदेश भी लिखा।

 

 

एक ने दीवार पर लिखा, "ऊं गं गणपतये नम: ऊं ऊं बापू जल्दी बाहर आओ"। दीवार पर हर जगह बस यही सबसे ज्यादा लिखा हुआ है, "ऊं बापू जी ऊं"। वहीं दूसरी ओर भोपाल, अहमदाबाद और वाराणसी के आश्रम में आसाराम के अनुयायियों ने उनके लिए प्रार्थना भी की थी।

 

 

मध्य प्रदेश: भोपाल स्थित आसाराम के आश्रम में भी प्रार्थनाएं की गईं थीं।

 

 

आसाराम पर फैसले से पहले अहमदाबाद में भी प्रार्थना अनुयायियों ने जमकर पूजा-पाठ करते हुए प्रार्थनाएं की थी।

 

 

आसाराम पर फैसला: वाराणसी स्थित आसाराम के आश्रम में प्रार्थनाएं की गईं।

Created On :   25 April 2018 4:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story