दैनिक भास्कर हिंदी: शिवराज के ऑडियो से छेड़छाड़ हुई है : विजयवर्गीय

June 12th, 2020

हाईलाइट

  • शिवराज के ऑडियो से छेड़छाड़ हुई है : विजयवर्गीय

इंदौर, 11 जून (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथित ऑडियो से छेड़छाड़ की हुई (मैन्यूफैक्चर्ड) है और बनाने वाले ने दिमाग भी नहीं लगाया।

शिवराज का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व के कहने पर कमल नाथ सरकार गिराई गई थी।

इस ऑडियो को लेकर संवाददाताओं ने विजयवर्गीय से सवाल किया तो उन्होंने सफाई दी, ऑडियो कोई भी कैसे भी बना सकता है, कुछ भी बना सकता है, वह ऑडियो पूरी तरह मैन्यूफैक्चर्ड (छेड़छाड़ की हुई) है। हां, उसको बनाने में भी दिमाग नहीं लगाया गया। आखिर शिवराज ने ऐसा क्या कह दिया जो आपत्तिजनक हो।

विजयवर्गीय ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, पार्टी में कोई भी काम किया जाता है तो ऊपर से पूछ कर किया जाता है। इसमें कुछ है नहीं। कांग्रेस में एक नेता हैं, जिनकी आदत है कि जैसे चूहे को चिंदी मिल जाती है तो वह बजाजखाना बना लेता है, उसी तरह बजाजखाना खोलकर बैठ जाते हैं।

उन्होंने कहा, जो लोग हमारे साथ आए हैं, वे बच्चे तो हैं नहीं। वे अमूल का दूध पीते हों और आ गए हमारे साथ। छह कैबिनेट मंत्री हैं, 14 महीने की सरकार चलाई है। कांग्रेस बेनकाब हो गई है। आगामी समय में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में सभी 24 सीटों पर भाजपा जीतेगी।