आजम बोले, योगी आदित्यनाथ तुड़वाएं ताजमहल, मैं दूंगा साथ

Azam Khan says will support UP govt if it demolishes Taj Mahal
आजम बोले, योगी आदित्यनाथ तुड़वाएं ताजमहल, मैं दूंगा साथ
आजम बोले, योगी आदित्यनाथ तुड़वाएं ताजमहल, मैं दूंगा साथ

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को विवादित बयानों के लिए जाना जाता है। वे अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक विवादित बयान दिया है जिससे यूपी की राजनीति गरमा गई है। आजम खान ने इस बार विश्व के सात अजूबों में शुमार ताजमहल को तुड़वाने की बात कही है।

आजम ने कहा कि यदि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ताजमहल तुड़वाते हैं तो मैं उनका साथ दूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह अच्छी पहल है कि बुकलेट से ताजमहल गायब है। कुतुब मीनार, लाल किला, संसद भवन ये सब गुलामी की निशानियां हैं। आजम ने आगे कहा कि एक जमाने में ताजमहल को गिराने की बात चली थी। ताजमहल को गिराना चाहिए। योगी जी इस तरह का निर्णय लेंगे, तो हमारा उन्हें सहयोग रहेगा।

क्या है मामला

कुछ दिनों पहले यूपी सरकार के उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने अपना एक बुकलेट जारी किया था। जिसमें उत्तरप्रदेश के सभी पर्यटन स्थलों का जिक्र किया गया था पर इसमें ताजमहल का नाम शामिल नहीं था। इस बात पर यूपी की राजनीति में विपक्षियों ने हल्ला मचा दिया तो साथ ही भाजपा इस मामले को संभालने के लिए बहाने बनाने लगी। इसी पर चुटकी लेते हुए आजम खान का बयान सामने आया है।

Created On :   4 Oct 2017 3:13 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story