आडवाणी को राष्ट्रपति बनने से रोकने उठाया गया बाबरी मस्जिद मामला : उद्धव

Babri issue lifted during presidential election for prevent adwani : Uddhav
आडवाणी को राष्ट्रपति बनने से रोकने उठाया गया बाबरी मस्जिद मामला : उद्धव
आडवाणी को राष्ट्रपति बनने से रोकने उठाया गया बाबरी मस्जिद मामला : उद्धव
हाईलाइट
  • उद्धव ने कहा- हां चुनाव देख उठाया राममंदिर का मसला 
  • शिवसेना पक्ष प्रमुख का पीएम मोदी पर हमला जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए चुनाव के दौरान बाबरी मस्जिद का मुद्दा सामने लाया गया था। उद्धव ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के ऐन पहले बाबरी मस्जिद के मुद्दे को इसलिए सामने लाया गया था ताकि आडवाणी को राष्ट्रपति पद पर पहुंचने से रोका जा सके। 

मंगलवार को उद्धव ने मुंबई महानगर पालिका में पत्रकार कक्ष का उद्धाटन किया। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में उद्धव ने स्वीकार किया कि आगामी चुनावों को देखते हुए पार्टी ने राम मंदिर का मुद्दा उठाया है। उद्धव ने कहा कि मेरी आलोचना हो रही है कि सामने चुनाव होने के बाद मैंने राम मंदिर का मुद्दा उठाया है। मैंने चुनाव को सामने देखते हुए जानबूझकर इस मुद्दे को उठाया है। इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है। क्योंकि हम कितने चुनाव राम मंदिर के मुद्दे पर जीतेंगे। 

उद्धव ने कहा यदि सत्ताधारी भाजपा का अच्छे दिन का वादा और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए देने का चुनावी घोषणा जुमला था तो राम मंदिर के बारे में एक बार स्थिति साफ होनी चाहिए। उद्धव ने भाजपा का नाम लिए बैगर कहा कि चुनाव करीब आने पर राम मंदिर का मुद्दा उछाला जाता है ताकि हिन्दुत्व के मोह और मायाजाल से चुनाव जीता जा सकता है। यह मेरे मन को स्वीकार नहीं है।

Created On :   20 Nov 2018 3:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story