बंगाल के राज्यपाल ने ममता को जनविरोधी कहा

Bengal governor called Mamata anti-people
बंगाल के राज्यपाल ने ममता को जनविरोधी कहा
बंगाल के राज्यपाल ने ममता को जनविरोधी कहा

कोलकाता, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए, राज्य के राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने शुक्रवार को कहा कि कोरोनावायरस प्रकोप से निपटने में विफल रहने पर मुख्यमंत्री जानबूझकर लोगों का ध्यान भटका रही हैं और अल्पसंख्यक समुदाय के तुष्टिकरण के अलावा संविधान की अवहेलना करने का काम भी कर रही है।

ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि कोई राज्यपाल मुख्यमंत्री के खिलाफ इतनी कठोर भाषा का प्रयोग करे। धनकड़ ने अपने पत्र में बनर्जी पर कोविड-19 से निपटने में असफल रहने का आरोप लगाया और कहा कि इसके काफी दुखदायी परिणाम होंगे। साथ ही उनके रवैये को जन-विरोधी कहा।

उन्होंने कहा, मैं यह देख सकता हूं कि पश्चिम बंगाल में कोरोनावायरस से निपटने में विफल रहने पर जानबूझकर लोगों का ध्यान भटकाने की रणनीति तैयार की गई है। दुखद है कि आपके कार्य संविधान के प्रति अपमानजनक हैं।

राज्यपाल ने कहा, मैं निश्चित ही राज भवन में निर्थक नहीं बैठ सकता, जब राज्य के लोग संकट में हों। मैं परेशान लोगों की गंभीर समस्या से मुंह नहीं मोड़ सकता।

डॉक्टरों की सलाह की अवहेलना करने के लिए, राज्यपाल ने कहा, राष्ट्रीय और वैश्विक स्तर पर हमारे कार्य हमें शर्मिदा करते हैं। वास्तविक स्थिति पर पर्दा क्यों डाल दिया गया है।

Created On :   24 April 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story