बिहार: चिराग ने लोजपा की सभी समितियों को किया भंग, 2 महीने में बनेगी नई टीम

Bihar: Chirag dissolves all LJP committees, new team to be formed in 2 months
बिहार: चिराग ने लोजपा की सभी समितियों को किया भंग, 2 महीने में बनेगी नई टीम
बिहार: चिराग ने लोजपा की सभी समितियों को किया भंग, 2 महीने में बनेगी नई टीम
हाईलाइट
  • बिहार: चिराग ने लोजपा की सभी समितियों को किया भंग
  • 2 महीने में बनेगी नई टीम

पटना, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग होकर बिहार विधानसभा चुनाव में उतरी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने चुनाव में मिली हार के बाद बुधवार को राज्य की प्रदेश समिति और सभी जिला इकईयों को भंग कर दिया।

लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने बुधवार को यहां लोजपा कार्यालय में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया। बैठक में पार्टी की हार की चर्चा की गई। हालांकि पार्टी के प्रमुख ने मतों की हिस्सेदारी को लेकर संतोष व्यक्त किया है।

बैठक के बाद पार्टी के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि बैठक में प्रदेश समिति, जिला इकाई और सभी प्रकोष्ठों को भंग करने का निर्णय लिया गया। बैठक में प्रदेश संसदीय बोर्ड, प्रदेश के सभी उपाध्यक्ष, सांसद, पूर्व सांसद, पार्टी के सभी प्रवक्ता समेत कई नेता मौजूद रहे। कई चुनाव हार चुके उम्मीदवार भी बैठक में शामिल हुए।

उन्होंने बताया कि बैठक में दो महीने के अंदर सभी नई कमेटी का गठन कर लेने का भी फैसला लिया गया। उल्लेखनीय है कि लोजपा राजग से अलग होकर बिहार विधानसभा चुनाव में उतरी थी। लोजपा ने 135 सीटों पर चुनाव लड़ी लेकिन सिर्फ एक सीट पर ही जीत दर्ज कर सकी।

माना जा रहा है चिराग अब पार्टी के संगठन पर विशेष ध्यान देंगे। पार्टी ने कुछ ही दिन पहले ही स्थापना दिवस मनाया था।

एमएनपी/एएनएम

Created On :   2 Dec 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story