अब लालू के बेटे की शादी कराएंगे सुशील मोदी, रखी 3 शर्तें

Bihar Deputy Cm Sushil Modi Agree To Search Bride For Tej Pratap Yadav
अब लालू के बेटे की शादी कराएंगे सुशील मोदी, रखी 3 शर्तें
अब लालू के बेटे की शादी कराएंगे सुशील मोदी, रखी 3 शर्तें

डिजिटल डेस्क, पटना। सियासत में कुछ भी स्थायी नहीं होता। बिहार के दो बड़े राजनेता जो कल तक सुबह सुबह उठकर ट्विटर के माध्यम से एक दूसरे को कोसना शुरू करते थे आज उनके बीच मिलाप हो गया है! जी हां हम बात कर रहे हैं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बारे में।

बता दें कि 3 दिसंबर को सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी थी जिसमें लालू यादव को भी आमंत्रित किया गया था। लालू शादी में शरीक भी हुए। उन्होंने वर-वधु को आशीर्वाद भी दिया। ये सब नजारा मीडिया के साथ बाकी लोगों के लिए भी दिलचस्प था क्योंकि पिछले कई महीनों से लालू और सुशील मोदी के बीच तल्खियां साफ देखी जा सकती थीं। खासकर दोनों के बीच दूरी तब और बढ़ गई जब नीतीश कुमार लालू का साथ छोड़ बीजेपी के साथ हो लिए। लेकिन इन सबके बावजूद अब जो कुछ नजर आ रहा है वो बिलकुल उलट है। हालांकि सियासत में जो दिखता है वो होता नहीं है, और जो होता है वो दिखता नहीं है।

बहरहाल अपने बेटे की शादी करने के बाद अब सुशील मोदी लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी कराने जा रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि वो तेज की शादी कराएंगे लेकिन इसके लिए सुमो ने तीन शर्त भी रख दी है।  

पहली शर्त- सुशील मोदी ने पहली शर्त रखी है कि तेज प्रताप यादव दहेज नहीं लेंगे।
दूसरी शर्त- तेज प्रताप अंगदान करेंगे।
तीसरी और आखिरी शर्त-वह कभी किसी की शादी में बाधा डालने की कोशिश नहीं करेंगे।

बता दें कि तेज प्रताप ने कहा था कि अगर सुशील मोदी उनके लिए कोई अच्छी लड़की ढूंढ लेंगे तो वह शादी के लिए तैयार हैं। इसका जवाब सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट के जरिए दिया।

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। तेज प्रताप ने ये भी कहा था कि वो सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोड़-फोड़ करेंगे। तेज प्रताप के इस बयान की खूब आलोचना हुई थी। तब सुशील मोदी ने भी लालू से कहा था कि वो अपने बेटे को समझाएं। हालांकि बाद में तेज ने कहा था कि सुशील मोदी अपने बेटे की शादी निश्चिंत होकर करें। वो उसमें कोई बाधा नहीं डालेंगे।

[removed][removed]

Created On :   4 Dec 2017 11:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story