बिहार चुनाव : तेजस्वी ने पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई का किया वादा

Bihar election: Tejashwi promises education, medicine, earning and irrigation
बिहार चुनाव : तेजस्वी ने पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई का किया वादा
बिहार चुनाव : तेजस्वी ने पढ़ाई, दवाई, कमाई और सिंचाई का किया वादा
हाईलाइट
  • बिहार चुनाव : तेजस्वी ने पढ़ाई
  • दवाई
  • कमाई और सिंचाई का किया वादा

पटना, 1 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार के अंतिम दिन महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने धुआंधार प्रचार किया। राजद नेता तेजस्वी ने रविवार को 12 से अधिक रैलियों को संबोधित करते हुए लोगों से पढ़ाई, दवाई, कमाई और हर खेत की सिंचाई का वादा किया।

तेजस्वी रविवार को नालंदा, समस्तीपुर, पूर्वी चंपारण तथा पटना जिले के कई विधानसभा क्षेत्रों में रैलियों को संबोधित किया और महागठबंधन के घटक दलों के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे।

उन्होंने महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई चरम सीमा पर है लेकिन किसी को इसकी परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर भी सियासी हमला बोला।

उन्होंने कहा, आने वाले 10 नवंबर को नीतीश कुमार की विदाई तय है। महागठबंधन की सरकार बनते ही पहला काम दस लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा तथा राज्य में समान काम के बदले समान वेतन दिया जाएगा।

उन्होंने वादा करते हुए कहा कि सबके लिए पढ़ाई, दवाई, कमाई, खेत की सिंचाई का इंतजाम किया जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि कानून 2020 को किसानों के लिए नुकसानदेह बताते हुए कहा कि इन कोई कानूनों को बिहार में लागू नहीं किया जाएगा।

एमएनपी/एसजीके

Created On :   1 Nov 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story