बिहार की लड़की पालघर में स्वराज एक्सप्रेस में मृत मिली

Bihar girl found dead in Swaraj Express in Palghar
बिहार की लड़की पालघर में स्वराज एक्सप्रेस में मृत मिली
महाराष्ट्र बिहार की लड़की पालघर में स्वराज एक्सप्रेस में मृत मिली
हाईलाइट
  • बिहार की युवती का शव ट्रेन के शौचालय में बरामद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पश्चिम रेलवे के एक अधिकारी ने रविवार को यहां बताया कि बिहार की एक युवती का शव स्वराज एक्सप्रेस के एस4 कोच के शौचालय में मिला। मुंबई-वैष्णोदेवी कटरा (जम्मू) ट्रेन में यात्रियों की शिकायत के बाद रविवार सुबह 11 बजे ट्रेन के बांद्रा टर्मिनस से रवाना होने के करीब दो घंटे बाद यह घटना हुई। इसी के तहत दोपहर 13.10 बजे ट्रेन को पालघर के दहानू रोड स्टेशन पर रोक दिया गया।

सह-यात्रियों ने बताया कि लड़की शौचालय के अंदर गई थी, लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आई, इसलिए उन्होंने ट्रेन में यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) को बुलाया। टीटीई ने यात्रियों की मदद से वॉशरूम का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, लेकिन वह अंदर से बंद होने के कारण नहीं खुला। ट्रेन के रुकने के बाद, रेलवे कर्मचारी दरवाजे की कुंडी खोलने में कामयाब रहे और लड़की को अपने गले में एक कपड़े के साथ फर्श पर पड़ा पाया।

पश्चिम रेलवे के मुख्य प्रवक्ता सुमित ठाकुर ने पुष्टि की कि उसका आधार कार्ड बरामद किया गया है, जिसमें उसकी पहचान 20 साल की आरती कुमार और बिहार की रहने वाली थी। शव को दहानू रोड के कॉटेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और चिकित्सकों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और पुलिस को आगे की जांच के लिए सूचित कर दिया गया है। यह तुरंत पता नहीं चल पाया है कि यह आत्महत्या थी या हत्या या दुर्घटना और वह अकेले यात्रा कर रही थी या किसी और के साथ थी। बाद में, लगभग एक घंटे की देरी के बाद, 12471 स्वराज एक्सप्रेस ट्रेन दहानू रोड स्टेशन से वैष्णो देवी कटरा की आगे की यात्रा के लिए रवाना हुई थी।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story