बिहार: हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लालू की बहू ऐश्वर्या को मिली घर में एन्ट्री

Bihar: Lalus daughter-in-law gets entry to the house after high voltage drama
बिहार: हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लालू की बहू ऐश्वर्या को मिली घर में एन्ट्री
बिहार: हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लालू की बहू ऐश्वर्या को मिली घर में एन्ट्री
हाईलाइट
  • ऐश्वर्या राय अपनी सास राबड़ी पर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गईं थी
  • राबड़ी देवी ने अपनी बड़ी बहू ऐश्वर्या राय के लिए अपने घर का दरवाजा खोला

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आखिरकार देर रात अपनी बड़ी बहू ऐश्वर्या राय के लिए अपने घर का दरवाजा खोल दिया। हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद बहू ऐश्वर्या अपने ससुराल में प्रवेश कर सकी। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपनी सास राबड़ी देवी पर घर से निकालने का आरोप लगाते हुए रविवार को दोपहर के बाद राबड़ी के आवास 10, सर्कुलर रोड के सामने धरना पर बैठ गईं। उनके साथ उनके पिता और राजद विधायक चंद्रिका राय और उनकी मां पूर्णिमा राय भी साथ थी।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि देर रात करीब एक बजे पुलिस के हस्तक्षेप के बाद ऐश्वर्या को घर में प्रवेश मिला। उल्लेखनीय है कि ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी पर ससुराल से निकालने का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने घर का गेट खुलवाने की नाकाम कोशिश की। इसके बाद वे घर के बाहर धरना पर बैठ गईं। इस दौरान चंद्रिका राय ने पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय से मिलकर पूरे घटना की जानकारी दी।

रात को करीब एक बजे पुलिस के हस्तक्षेप के बाद राबड़ी का दरवाजा ऐश्वर्या के लिए खोला गया तब जाकर वह अंदर जा सकीं। इसके बाद पिता चंद्रिका राय अपने परिवार के साथ वापस लौटे। लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय ने कहा कि पहले तो प्रयास करेंगे कि उनकी बेटी का हक मिले। उन्होंने कहा कि बातचीत से मामला सलटाने की कोशिश की जा रही है।

तेज प्रताप ने छह महीने पहले तलाक की अर्जी दायर की है, इसके बावजूद ऐश्वर्या इसी आवास में रह रही थीं। ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि सास राबड़ी अपनी बेटी मीसा भारती के कहने पर उन्हें तीन महीने से न तो खाना दे रही हैं और न ही परिवार के रसोईघर में प्रवेश करने की अनुमति दे रही हैं। तीन महीने उन्होंने अपने माता-पिता का भेजा हुआ खाना खाकर गुजारे हैं।

बहू ने सास और ननद मीसा भारती (राजद की राज्यसभा सदस्य) पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, मीसा मेरे साथ अक्सर दुर्व्यवहार करती हैं, परेशान करती हैं और उत्पीड़ित करती हैं। बीती रात (शनिवार) उन्होंने फिर मुझे उत्पीड़ित किया और राबड़ी देवी के सामने धक्के देकर घर से निकाल दिया।

उन्होंने पति तेज प्रताप के साथ उनके तनावपूर्ण संबंध के लिए भी मीसा को जिम्मेदार ठहराया और कहा, मीसा नहीं चाहतीं कि पति के साथ मेरा संबंध सुधरे। ऐश्वर्या और तेज प्रताप का विवाह मई, 2018 में हुआ था। तलाक की अर्जी इस समय अदालत में विचाराधीन है।

इधर, मीसा ने ऐश्वर्या के सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, मैं भी एक मां हूं। मैं कभी नहीं चाहती कि तेजप्रताप का घर टूटे। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा कि वह ऐसे परिवार में अपनी बेटी का विवाह कर शर्मिदा हैं।

 

Created On :   30 Sep 2019 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story