बिहार : पीके की मुहिम के जवाब में जद (यू) का चलो नीतीश के साथ चलें अभियान

Bihar: Let JD (U) campaign with Nitish in response to PKs campaign
बिहार : पीके की मुहिम के जवाब में जद (यू) का चलो नीतीश के साथ चलें अभियान
बिहार : पीके की मुहिम के जवाब में जद (यू) का चलो नीतीश के साथ चलें अभियान
हाईलाइट
  • बिहार : पीके की मुहिम के जवाब में जद (यू) का चलो नीतीश के साथ चलें अभियान

पटना, 22 फरवरी (आईएएनएस)। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (पीके) के बात बिहार की अभियान के जवाब में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) ने बिहार के छात्र और युवाओं को दल से जोड़ने को लेकर अगले माह से एक बड़े अभियान की शुरुआत करने की योजना बनाई है। इस अभियान का नाम चलो नीतीश के साथ चलें रखा गया है। यह अभियान 15 मार्च से शुरू किया जाएगा।

जद (यू) के एक नेता ने शनिवार को बताया कि इस अभियान के तहत राज्य के सभी 477 अंगीभूत और संबद्ध महाविद्यालयों में स्टॉल लगाकर विद्यार्थियों को पार्टी से जोड़ने की राज्यव्यापी मुहिम चलाई जाएगी।

कुछ महीने पहले जद (यू) ने बिहार में क्यों करें विचार, ठीके हैं नीतीशे कुमार नारा लॉन्च किया था। अब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सच्चा है, अच्छा है, चलो नीतीश के साथ चलें नारे के साथ पार्टी ने चुनाव में उतरने की रणनीति बनाई है।

इस अभियान के तहित सेमिनार, बैठकों और गोष्ठियां आयोजित कर सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यो की लोगों को जानकारी दी जाएगी।

छात्र जद (यू) चलो नीतीश के साथ चलें अभियान को अंतिम रूप देने में जुट गया है। छात्र जदयू के प्रभारी रणवीर नंदन ने बताया कि दल का यह अभियान तीन माह तक चलेगा। इसके माध्यम से विश्वविद्यालयों के करीब 5 लाख युवाओं को दल से जोड़ने की तैयारी है।

उल्लेखनीय है कि इसी 20 फरवरी को जद (यू) से निष्कासित किए गए प्रशांत किशोर ने बात बिहार की की शुरुआत की है। इस अभियान की सफलता को देखते हुए जद (यू) भी अपने इस अभियान को सफल होने का दावा कर रही है।

नंदन ने कहा, मुख्यमंत्री के 15 वर्षो के कार्यो पर सवाल खड़ा करने वालों को उनके द्वारा किए गए कार्यो को भी देखना चाहिए। ऐसे लोगों को 15 साल पहले का बिहार याद करना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि चुनावी वर्ष में जद (यू) एक मार्च को गांधी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन करने जा रहा है।

Created On :   22 Feb 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story