बिहार : पकड़ीदयाल में पुलिस टीम पर हमला, महिला सहित 5 घायल

Bihar: Police team attacked in Pakri Deyal, 5 injured including woman
बिहार : पकड़ीदयाल में पुलिस टीम पर हमला, महिला सहित 5 घायल
बिहार : पकड़ीदयाल में पुलिस टीम पर हमला, महिला सहित 5 घायल

मोतिहारी, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए एहतियाती नियमों का पालन करवाने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे एक महिला पुलिसकर्मी सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को पुलिस टीम पकड़ीदयाल के सिसहनी गांव पहुंची, तो गांव के बाजार में कुछ लोग बगैर मास्क लगाए घूम रहे थे। इसी बीच एक युवक बगैर मास्क और हेलमेट के बाइक चलाते पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने उसे भी बिना जरूरी काम के नहीं निकलने की नसीहत देते हुए हेलमेट नहीं पहनने पर टोका। टोकने पर युवक पुलिस से बहस करने लगा।

इसी बीच, गांव के लोगों ने लाठी, डंडे से पुलिस टीम पर हमला कर दिया। टीम में कई महिलाएं भी शामिल थीं। इस घटना में एक महिला पुलिसकर्मी सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनमें से तीन को ज्यादा चोटें लगी हैं।

पूर्वी चंपाराण के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने बताया कि सभी घायलों का इलाज करवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव में अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। इस हमले में शामिल 30 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Created On :   29 April 2020 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story