दैनिक भास्कर हिंदी: भाजपा का हमला, उद्धव ड्राइविंग सीट पर हैं, मगर स्टीयरिंग पवार और गियर सोनिया के हाथ में

May 22nd, 2020

हाईलाइट

  • भाजपा का हमला, उद्धव ड्राइविंग सीट पर हैं, मगर स्टीयरिंग पवार और गियर सोनिया के हाथ में

नई दिल्ली, 22 मई (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और किसानों की समस्याओं को लेकर भाजपा उद्धव ठाकरे सरकार पर हमलावर है। भाजपा के नेशनल सेक्रेटरी वाई सत्या कुमार ने शुक्रवार को ट्वीट कर उद्धव ठाकरे सरकार को तीन दिशाओं में चलने वाली गवर्नमेंट करार दिया।

भाजपा नेता ने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी मुखिया शरद पवार अपने-अपने ढंग से चलाने में जुटे हैं, जिससे स्थितियां खराब हो रहीं हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव वाई सत्या कुमार ने ट्वीट कर कहा, उद्धव जी ड्राइवर की सीट पर हैं लेकिन स्टीयरिंग पवार साहब के हाथ में है और सोनिया जी के हाथों में गियर। सरकार के तीन अलग दिशों में चलने पर आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

अगले ट्वीट में उन्होंने किसानों की आत्महत्या को लेकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, तथाकथित किसान नेता, तथाकथित सामाजिक न्याय योद्धा और मिट्टी से जुड़े बेटे ने सामूहिक रूप से महाराष्ट्र के किसानों को भारी नुकसान किया है।

तीसरे ट्वीट में वाई सत्या कुमार ने कहा, कोरोना के प्रकोप ने महाराष्ट्र की सामाजिक प्रतिष्ठा को बहुत नुकसान पहुंचाया है। यह सरकार इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार है। यह अपवित्र गठबंधन कभी शासन करने के लिए नहीं था, केवल सुविधा का गठबंधन था।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का आंकड़ा 41 हजार के पार चला गया है। राज्य में कोरोना वायरस से निपटने में राज्य सरकार को विफल बताते हुए भाजपा ने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। जिस पर सत्तारूढ़ शिवसेना ने कहा कि भाजपा कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को राजनीतिक रूप देने की कोशिश कर रही है। कोरोना के संकट काल में महाराष्ट्र में पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी हर दिन उद्धव ठाकरे सरकार पर हमला करने में जुटे हैं।

खबरें और भी हैं...