comScore

चीन के रास्ते से राहुल के जाने पर भाजपा को आपत्ति, कहा-चाइना प्रेमी

August 31st, 2018 13:52 IST
चीन के रास्ते से राहुल के जाने पर भाजपा को आपत्ति, कहा-चाइना प्रेमी

हाईलाइट

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चीन के रास्ते मानसरोवर जाने पर भाजपा ने आपत्ति जताई है।
  • बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि राहुल गांधी को सिर्फ चीन पर विश्वास है।
  • भाजपा का प्रश्न, राहुल को बताना चाहिए की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर वे चीन के किस-किस नेता से मिलने वाले हैं।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चीन के रास्ते मानसरोवर जाने पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉनफ्रेंस कर कहा कि राहुल गांधी को सिर्फ चीन पर विश्वास है। वो हर मसले पर हमेशा चीन का रुख जानना चाहते हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल को बताना चाहिए की कैलाश मानसरोवर यात्रा के दौरान वे चीन के किस-किस नेता से मिलने वाले हैं और उनसे मिलकर वे क्या चर्चा करेंगे।


पात्रा ने कहा कि राहुल ने कुछ समय पहले डोकलाम को धोखालाम कहा था, राहुल को बताना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था। कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला करते हुए पात्रा ने कहा कि राहुल चीन के प्यार में ट्वीट करते हैं। संबित ने कहा राहुल गांधी ने कुछ समय पहले ही कहा था। हमें चाइना से सीखना चाहिए। राहुल ने कहा था  कि चाइना 24 घंटे में 50 हजार लोगों को नौकरी देता है और भारत में सिर्फ 450 लोगों को 24 घंटे में नौकरी मिल पाती है। राहुल गांधी संसदीय समिति में शामिल हैं, लेकिन वे बैठक में नहीं जाते हैं। 

कमेंट करें
dxKlv
कमेंट पढ़े
satendra Singh Kaurav September 01st, 2018 08:33 IST

aadarniy bjp pravkta sahab ek taraf aap China ke raste jane tk ka virodh krte h or khud bjp kitni China premi h vo vi batao, aap to china bank kholne ja rhe ho sharm karo doglo hm log murkh nhi h