दैनिक भास्कर हिंदी: विजय माल्या हाथ में विजय माला लेकर राहुल गांधी का इंतजार क्यों कर रहे हैं? : बीजेपी

July 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ किए गए ट्वीट को बैंक डिफॉल्टर विजय माल्या द्वारा रिट्वीट किए जाने पर बीजेपी ने निशाना साधा है। इस ट्वीट में राहुल गांधी गांधी ने पीएम पर काले धन को लेकर हमला बोला है।

 



बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ट्वीट किया था, जिसे बैंक डिफॉल्टर विजय माल्या ने रिट्वीट किया। यह आश्चर्यजनक है। एक सवाल जो हम सब राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि आखिर क्यों विजय माल्या आपको समर्थन दे रहे हैं?

 



वहीं उन्होंने कहा, राहुल गांधी आपके कार्यकाल में विजय माल्या को किंग ऑफ गुड टाइम्स के रूप में जाना जाता था और हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा था कि आज प्रधानमंत्री मोदी की सख्त नीतियों के चलते उन्हें बैंक डिफ़ॉल्ट का पोस्टर बॉय बना दिया गया है। इस कारण से लोगों में उनके प्रति गुस्सा बढ़ गया है।

 



उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की लीडरशिप में विजय माल्या को ऐसा क्यों लगता है कि उनके अच्छे दिन वापस आ जाएंगे। देश राहुल गांधी से पूछ रहा है कि क्या महाठग महागठबंधन में शामिल हो गया है? विजय माल्या विजय माला लेकर राहुल गांधी का इंतजार क्यों कर रहे हैं।