उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं ने खाए छोले-भटूरे, बीजेपी बोली- सही बेवकूफ बनाते हो

BJP claims Congress leaders had Chhole Bhature before fast at Rajghat
उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं ने खाए छोले-भटूरे, बीजेपी बोली- सही बेवकूफ बनाते हो
उपवास से पहले कांग्रेस नेताओं ने खाए छोले-भटूरे, बीजेपी बोली- सही बेवकूफ बनाते हो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दलितों के खिलाफ बढ़ती हिंसा और अत्याचार के खिलाफ मोदी सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस आज देशभर में "उपवास" रख रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद राजघाट पहुंचकर उपवास पर बैठे हैं। इस बीच एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसने कांग्रेस के इस "उपवास" की पोल खोलकर रख दी। दरअसल, दिल्ली बीजेपी के नेता हरीश खुराना ने ट्वीटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कांग्रेस नेता अजय माकन और अरविंदर सिंह लवली समेत कई नेता छोले-भटूरे खाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने माना कि ये फोटो आज ही की है।

 

 



सही बेवकूफ बनाते हो : खुराना

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मदनलाल खुराना के बेटे हरीश खुराना ट्वीटर पर कांग्रेस नेताओं की छोले-भटूरे खाते हुए फोटो शेयर की है। इस फोटो में अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली, हारुन युसुफ समेत 5 कांग्रेस नेता छोले-भटूरे खाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हरीश खुराना ने लिखा "वाह रे, हमारे कांग्रेस के नेता। लोगों को अनशन के लिए राजघाट बुलाया है और खुद एक रेस्टोरेंट में बैठ कर छोले-भटूरे के मजे ले रहे हो। सही बेवकूफ बनाते हो।"

 

 



उपवास या उपहास : मनोज तिवारी

वहीं हरीश खुराना के इस ट्वीट को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी रीट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि "उपवास या उपहास? 3 घंटे भी बिना खाए नहीं रह पाए।"

अरविंदर ने माना, आज की ही है फोटो

इस फोटो के सामने आने के बाद कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली ने ये बात भी मानी कि ये फोटो आज ही की है। उन्होंने कहा कि "ये फोटो आज सुबह 8 बजे से पहले  की है। ये एक सांकेतिक उपवास था, जिसका समय सुबह 10:30 बजे के बाद था। ऐसे में हम सुबह क्या कर रहे थे और क्या नहीं, उससे किसी और को क्या मतलब है?" इसके साथ ही लवली ने बीजेपी पर ध्यान भटकाने का भी आरोप लगाया।

Created On :   9 April 2018 9:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story