2022 के एमसीडी चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी

BJP is preparing for the 2022 MCD elections
2022 के एमसीडी चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी
2022 के एमसीडी चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी
हाईलाइट
  • 2022 के एमसीडी चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी

नई दिल्ली, 5 सितंबर(आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी वर्ष 2022 में होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनावों (एमसीडी) की तैयारियों में जुट गई है। दिल्ली प्रदेश इकाई ने निगम चुनाव के लिए मुद्दे भी तलाशने शुरू किए हैं। पार्टी ने केजरीवाल सरकार पर नगर निगमों के साथ सौतेला बर्ताव करने का आरोप लगाया है। भाजपा ने कहा है कि दिल्ली सरकार पिछले 7 साल से नगर निगम के फंड को रोककर दिल्ली के लोगों से बदला ले रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि लॉकडाउन के बाद मनमाने तरीके से बिजली बिलों और अन्य करों के जमा कराने की जिद से त्रस्त व्यापारी एवं नागरिक, मुख्यमंत्री के ताजा प्रपंचों को भली भांति समझते हैं और इसका परिणाम आम आदमी पार्टी को 2022 के नगर निगम चुनावों में भुगतना होगा।

उन्होंने कहा, दिल्ली सरकार पिछले 7 सालों से नगर निगम के फंड को रोककर दिल्ली के लोगों से बदला ले रही है और दिल्ली के विकास कार्यो में बाधा डालने का लगातार काम कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने बीजेपी शासित नगर निगमों की ओर से आर्थिक मुश्किलों के बावजूद जनता को राहत देने की बात कही। उन्होंने कहा कि नगर निगमों ने व्यापारियों को ट्रेड लाइसेंस से लेकर संपति कर तक जमा कराने में एक वर्ष की छूट दे कर दिल्लीवालों को राहत दी है।

एनएनएम/एएनएम

Created On :   5 Sep 2020 4:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story